scriptCommits Suicide: 10th girl student commits suicide to hang | आधी रात 10वीं की छात्रा दूसरे कमरे में पढऩे चली गई, कुछ देर बाद बहन पहुंचीं तो नजारा देखकर उड़ गए होश | Patrika News

आधी रात 10वीं की छात्रा दूसरे कमरे में पढऩे चली गई, कुछ देर बाद बहन पहुंचीं तो नजारा देखकर उड़ गए होश

Commits Suicide: स्कूल (School) नहीं जाने पर बड़े भाई ने सुबह लगाई थी फटकार, रात में खाना खाने के बाद अपनी बड़ी व छोटी बहन के साथ कमरे में सो रही थी, अचानक उठी और कॉपी-किताब लेकर चली गई थी दूसरे कमरे में

बलरामपुर

Published: November 18, 2021 11:17:15 pm

कुसमी. Commits Suicidee: 10वीं कक्षा में अध्ययनरत एक छात्रा स्कूल नहीं गई तो बड़े भाई ने उसे फटकार लगाई थी। उसने कहा था कि कोई न कोई बहाना बनाकर आए दिन स्कूल नहीं जाती हो। इस बात से छात्रा क्षुब्ध थी। बुधवार की रात खाना खाने के बाद वह अपनी बड़ी व छोटी बहन के साथ कमरे में सो रही थी।
10th girl student commits suicide
Commits suicide
आधी रात वह उठी और कॉपी-पुस्तक लेकर दूसरे कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद बहनें पहुंची तो वह फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और आगे की प्रक्रिया पूरी की।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना अंतर्गत सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल से कुछ दूरी पर ग्राम चंपानगर निवासी मनी यादव कई वर्ष से मकान बनाकर परिवार समेत रह रहे हैं। उनका छोटा भाई लल्लू यादव अमरपुर पंचायत के उपसरपंच रह चुके हैं और भाजपा के पदाधिकारी हैं।
मनी यादव की पुत्री 16 वर्षीया अमृता सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा 10 की छात्रा थी। वह बुधवार को स्कूल नही गई थी। इस बात पर उसके बड़े भाई अर्जुन ने स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उसने स्कूल ड्रेस नहीं होने की बात बताई। इस पर अर्जुन ने उसे हल्का फटकार लगाते हुए उससे कहा कि कुछ न कुछ बहाना बनाकर हमेशा स्कूल नही जाना चाहती हो।
यह भी पढ़ें
युवक ने की आत्महत्या, घरवाले बोले- आरक्षक और युवती की मां ने की थी पिटाई, देते थे धमकी

इधर रात को अमृता अपनी बड़ी बहन अनिता व एक छोटी बहन के साथ भोजन करने के बाद एक ही कमरे में सो गई थी। उसकी बहनों ने बताया कि अमृता सुबह करीब 3 बजे अपनी पुस्तक-कॉपी लेकर दूसरे कमरे में पढऩे के नाम से चली गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो अनिता उस कमरे में पहुंची तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

फांसी पर लटका था शव
बहन ने देखा तो कमरे के बाहर पुस्तक-कॉपी रखा था, जब वह भीतर पहुंची तो अमृता फांसी के फंदे पर झूल रही थी। यह देख वह शोर मचाती हुई परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन पहुंचे लेकिन उसकी सांसे थम चुकी थीं।
यह भी पढ़ें
कॉलेज की छात्रा की फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश, मां ने दरवाजा तोड़ा तो देखकर उड़े होश


पुलिस ने उतरवाया शव
सूचना पर कुसमी थाना के एसआई कोमल तिग्गा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाकर अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों की टीम ने उसका पीएम किया। छात्रा की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। संभावना जताई जा रही है कि बड़े भाई की डांट से क्षुब्ध होकर उसने ये कदम उठाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.