scriptपढ़ाई को लेकर पिता ने डांटा तो बेटी बोली- आपलोग एक ही बात के लिए बार-बार बोलते हो, फिर जो किया वह है शॉकिंग | Commits suicide: 10th girl student commits suicide to hanging | Patrika News

पढ़ाई को लेकर पिता ने डांटा तो बेटी बोली- आपलोग एक ही बात के लिए बार-बार बोलते हो, फिर जो किया वह है शॉकिंग

locationबलरामपुरPublished: Nov 15, 2019 06:54:47 pm

Commits suicide: पिता की डांट से नाराज होकर अलसुबह घर से निकल गई थी 10वीं की छात्रा, अंधेरा होने के कारण नहीं खोज पाए घरवाले, लोगों ने सुबह उसे देखा इस हाल में

पढ़ाई को लेकर पिता ने डांटा तो बेटी बोली- आपलोग एक ही बात के लिए बार-बार बोलते हो, फिर जो किया वह है शॉकिंग

Demo pic

कुसमी. गहिरा गुरु आश्रम श्रीकोट में एक छात्रा कक्षा 10वीं में अध्ययनरत थी। बुधवार की रात उसके पिता ने पढ़ाई को लेकर उसे फटकार लगाई। इससे छात्रा इतना नाराज हो गई कि वह अलसुबह घर से निकल गई। घरवालों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण वह नहीं मिली।
इसी बीच सुबह उसकी लाश गांव से लगे जंगल के पास अमरूद पेड़ से फांसी (Commits suicide) पर लटकी मिली। छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर बेटी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें: युवती ने जहर खाकर कर ली थी आत्महत्या, जब पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला तो सामने आई ये हकीकत


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के करौंधा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम श्रीकोट निवासी प्रेमा पिता हाबिल राम 15 वर्ष श्रीकोट स्थित गहिरा गुरु आश्रम में कक्षा 10वीं की छात्रा थी। बुधवार की रात वह पढ़ाई नहीं कर रही थी, इसे लेकर उसके पिता ने उसे फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के लिए बार-बार बोलना पड़ता है।
इससे छात्रा काफी नाराज हो गई और बोलने लगी कि आपलोग मुझे एक ही बात को लेकर बार-बार परेशान करते हैं। इसी बीच अलसुबह करीब 3.30 बजे वह घर से निकल गई। परिजनों को जब यह पता चला कि बेटी घर से भाग निकली है तो वे उसे खोजने निकल गए लेकिन अंधेरा होने के कारण उसका कहीं पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें : परीक्षा देकर निकली 11वीं की छात्रा को युवक ने 12 बार मारा चाकू, फिर हो गया फरार, कुछ देर में फांसी पर लटकी मिली लाश


पेड़ पर लटकी मिली लाश
परिजन उसे खोज ही रहे थे कि कुछ ग्रामीणों ने उसकी लाश (Commits suicide) गांव से लगे भेलवाडीह टोंगरी के पास अमरूद के पेड़ पर फांसी पर लटकती देखी। इसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर करौंधा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया।
पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा पढऩे-लिखने में अच्छी थी।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो