scriptआत्महत्या से पहले नवविवाहिता ने तोड़ दिया सिम, सास-ससुर पहुंचे थे लेने, ये बात आई सामने | Commits suicide: Newly marriage girl commits suicide after broking sim | Patrika News

आत्महत्या से पहले नवविवाहिता ने तोड़ दिया सिम, सास-ससुर पहुंचे थे लेने, ये बात आई सामने

locationबलरामपुरPublished: Jun 15, 2022 02:22:51 pm

Commits suicide: दो महीने पहले ही हुई थी शादी (Marriage), एक-दो बार ही मायके में हुआ था आना-जाना, सास-ससुर लेने पहुंचे थे उसके मायके, इसी बीच माता-पिता (Parents) से छिपकर नवविवाहिता (Newly marriage girl) ने लगा ली फांसी

Commits suicide

Simran Puri and police on the spot

रामानुजगंज. Commits suicide: नगर के वार्ड क्रमांक-1 निवासी नवविवाहिता ने 2 दिन पूर्व ससुराल जाने के पहले ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले नवविवाहिता (Newly marriage) ने मोबाइल का सिम तोड़ दिया था। दरअसल अपनी बहू को लेने सास-ससुर उसके मायके पहुंचे थे। इसी बीच उसने घर वालों से छिप कर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits Suicide) कर ली। घटना की सूचना पर एसडीओपी एनके सूर्यवंशी, थाना प्रभारी सुषमा सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष पंचनामा की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था। इस मामले में यह बात सामने आई थी कि नवविवाहिता की अपने पति से नहीं बनती थी, उनके बीच विवाद होता रहता था।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-1 निवासी सिमरन पुरी (Simran puri) की शादी वाड्रफनगर ब्लॉक के ग्राम जौराही में धूमधाम से मनोज पुरी के साथ हुई थी। शादी के बाद सिमरन रामानुजगंज अपने मायके आई थी। 11 जून की शाम सिमरन के सास-ससुर उसे लेने आए थे, 12 जून की सुबह उसे ससुराल जाना था।
ससुराल जाने के लिए सिमरन तैयार भी हो गई थी। इसी दौरान जब परिजन घर के बाहर में थे, तभी उसने कमरे में संदूक पर चढ़कर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई।
घटना की सूचना पर एसडीओपी एनके सूर्यवंशी, थाना प्रभारी सुषमा सिंह, एसआई मनोज सिंह, हेड कांस्टेबल रवि मिश्रा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। शादी के बाद सिमरन अपने ससुराल से दो बार मायके आना-जाना की थी।

जब नाग ने निगल लिया 6 फीट लंबा सांप, अजगर जैसा हो गया शरीर, नजारा देख सब रह गए हैरान


पति से होता रहता था विवाद
बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले ससुराल से मायके आई थी। सास-ससुर लेने आए थे और जाने की तैयारी भी हो गई थी। बताया जा रहा है कि सिमरन की अपने पति से नहीं बनती थी। इस संबंध में एसडीओपी एनके सूर्यवंशी ने कहा कि रामानुजगंज थाने में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

पढऩे में होनहार थी सिमरन
सिमरन (Simran) पढऩे में बहुत होनहार थी। पिछले वर्ष उसने कक्षा दसवीं की परीक्षा में सभी विषय में विशेष योग्यता वाले मार्क अर्जित किए थे। आत्महत्या (Commits Suicide) का कारण स्पष्ट नहीं है। आत्महत्या करने से पहले मृतिका सिमरन ने अपने मोबाइल का सिम कार्ड तोड़ दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो