script

पुलिस स्टेशन से घर लौटा पति तो कमरे में इस हाल में मिली पत्नी, देखकर फटी रह गईं आंखें, फिर…

locationबलरामपुरPublished: Nov 20, 2019 09:44:06 pm

Commits suicide: पति ने थाने में दी सूचना लेकिन रात होने के कारण नहीं पहुंची पुलिस, इस कारण से आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

पुलिस स्टेशन से घर लौटा पति तो कमरे में इस हाल में मिली पत्नी, देखकर फटी रह गईं आंखें, फिर...

Suicide

कुसमी. सामरी से लगे ग्राम पंचायत दात्रम के भण्डारडीपा में एक 50 वर्षीया महिला ने फांसी (Wife suicide) लगाकर जान दे दी। इस दौरान उसका कोटवार पति थाने में हाजिरी लगाने गया था। थाने से लौटकर उसने देखा तो पत्नी का शव फांसी पर लटका हुआ है। यह देखकर उसके होश उड़ गए।
आशंका जताई जा रही है कि कोटवार की पत्नी ने पीलिया बीमारी से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई हैं। (Commits suicide)


सामरी से लगे ग्राम भण्डारडीपा निवासी गोलो सोनवानी गांव का कोटवार हैं। उसकी पत्नी 50 वर्षीया फुलपति को पिछले करीब तीन-चार माह से पीलिया हो गया था, जिसका कई जगह उपचार कराने के बाद भी बीमारी से राहत नहीं रही थी। कुछ दिनों पूर्व ही परिजन उसका अम्बिकापुर से उपचार कराकर घर लाए थे।
इसके बावजूद बीमारी से कोई खास आराम नही मिली। इस बीच बुधवार की सुबह करीब 9 बजे कोटवार गोलो सोनवानी हाजिरी में सामरी थाना गया था। घर में उसकी पत्नी फुलपति अकेली थी, जबकि उसके बच्चे अम्बिकापुर में रह कर पढ़ाई करते हैं।
सामरी थाना से लौटकर जब गोलो सोनवानी घर पहुंचा तो पत्नी कमरे में साड़ी के सहारे फांसी (Wife commits suicide) पर पत्नी की लाश लटक रही थी। उसे कुछ पल के लिए यकीन ही नही हुआ कि उसकी पत्नी अब इस दुनिया में नहीं रही। घटना की जानकारी गोलो सोनवानी ने सामरी थाने में दी।

रात होने के कारण नहीं पहुंची पुलिस
बुधवार को रात हो जाने के कारण मृतिका के शव का पंचनामा व पीएम नही हो पाया। अब गुरुवार को शव का पीएम सामरी पुलिस द्वारा कराई जाएगी। ऐसी आशंका जताई ता रही है कि पीलिया रोग ठीक नहीं होने के कारण ही उसने यह कदम उठाया होगा।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो