scriptयुवती ने ब्वायफ्रेंड को मैसेज में लिखा- मिलने आ जाओ नहीं तो जहर खा लूंगी, नहीं पहुंचा तो कर ली आत्महत्या | Commits suicide: Young girl sent message to BF then commits suicide | Patrika News

युवती ने ब्वायफ्रेंड को मैसेज में लिखा- मिलने आ जाओ नहीं तो जहर खा लूंगी, नहीं पहुंचा तो कर ली आत्महत्या

locationबलरामपुरPublished: Jul 11, 2020 02:16:52 pm

Commits suicide: 4 महीने पूर्व युवती ने यात्री प्रतीक्षालय में बैठकर खाया था जहर, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ दिया था दम, आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत पुरुष मित्र पर हुई कार्रवाई

युवती ने ब्वायफ्रेंड को मैसेज में लिखा- मिलने आ जाओ नहीं तो जहर खा लूंगी, नहीं पहुंचा तो कर ली आत्महत्या

Accused arrested

वाड्रफनगर. पुलिस चौकी वाड्रफनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत महेवा की रहने वाली 22 वर्षीय ज्योति पटेल पिता नागेंद्र पटेल ने वाड्रफनगर के राजीव गांधी चौक पर स्थित यात्री प्रतीक्षालय में 12 फरवरी को जहर सेवन (Commits suicide) कर लिया था। उसे वाड्रफनगर अस्पताल से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।
यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने युवती के पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर आत्महत्या (Commits suicide) के लिए उकसाने के अपराध में जेल भेज दिया है। दरअसल जहर सेवन से कुछ देर पहले ही युवती ने युवक को मैसेज कर मिलने बुलाया था लेकिन ने युवक ने उसकी बात को अनसुना कर दिया था।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले की वाड्रफनगर पुलिस मामले की विवेचना करते हुए इस नतीजे पर पहुंची कि अजय कुमार देवांगन पिता शिवधारी उम्र 23 वर्ष निवासी रामनगर जो आईटीआई कॉलेज में पढ़ाई करता था और अपने एक मित्र के साथ प्रतिदिन वाड्रफनगर आता था।
युवती ने ब्वायफ्रेंड को मैसेज में लिखा- मिलने आ जाओ नहीं तो जहर खा लूंगी, नहीं पहुंचा तो कर ली आत्महत्या
वहीं युवती ऑटोमोबाइल्स सेंटर में काम करती थी, प्रतिदिन उसका भी आना-जाना होता था। इस बीच अजय व युवती के बीच प्रेम-संबंध स्थापित हो गया था। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को भी लग गई थी। इस पर युवती एवं युवक दोनों को फटकार लगी थी।
इसके बाद से युवक युवती से दूर रहने लगा, इससे ज्योति काफी परेशान होने लगी। वह जहर सेवन करने से दो-तीन दिन पूर्व से अजय के मित्र को मैसेज कर लगातार अजय से मिलने की बात करती रही, लेकिन अजय ने उससे बात नहीं की। (Commits suicide)
वहीं 12 फरवरी को युवती ने राजीव गांधी चौक के प्रतीक्षालय में बैठ जहर खाने की धमकी भरा मैसेज उसके मित्र को किया और तत्काल मिलने के लिए कहा, लेकिन युवक के नहीं आने पर युवती ने जहर सेवन (Commits suicide) कर लिया, इससे उसकी मौत हो गई।

युवक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में पुलिस द्वारा युवक अजय कुमार देवांगन को धारा 306 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो