script

घास काट रहे ग्रामीणों की अचानक पेड़ पर पड़ी नजर तो रह गए सन्न, दौड़ते पहुंचे गांव फिर आ गई पुलिस

locationबलरामपुरPublished: Sep 15, 2019 07:30:42 pm

Commits suicide: जब गांव के लोग सूचना देने घर पहुंचे तो पता चला कि युवक के माता-पिता चले गए हैं मेहमानी में, सरपंच की सूचना पुलिस पहुंची घटनास्थल

घास काट रहे ग्रामीणों की अचानक पेड़ पर पड़ी नजर तो रह गए सन्न, दौड़ते पहुंचे गांव फिर आ गई पुलिस

Demo pic

कुसमी. एक युवक शनिवार की रात अपने कमरे में सोने चला गया था, लेकिन सुबह उसकी लाश (Commits suicide) गांव से लगे आम के पेड़ पर फांसी पर लटकी मिली। मवेशियों के लिए घास काटने गए ग्रामीणों ने उसकी लाश देखी तो सन्न रह गए। फिर वे भागते हुए उसके घर आए लेकिन माता-पिता मेहमानी में चले गए थे।
फिर सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उसके परिजन को सौंप दिया है। युवक ने किस कारण से फांसी (Commits suicide) लगाई, इसका पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें : नीट की तैयारी कर रहे डॉक्टर के पुत्र की हॉस्टल के बाहर मिली लाश, छत पर थी आपत्तिजनक वस्तुएं, सुसाइड नोट भी छोड़ा


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी से लगे ग्राम चरहटकला निवासी 18 वर्षीय अरविंद सिंह पिता प्रेमलाल सिंह खेरवार मेहनत-मजदूरी करता था। शनिवार की रात वह घर में भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था।
इस बीच रविवार की सुबह गांव के किनारे मवेशियों के लिए घास काटने गए ग्रामीणों ने एक आम के पेड़ पर अरविंद के शव को गमछे के सहारे फांसी (Commits suicide) पर झूलता देखा।
यह देखकर वे भागते हुए गांव आए और मृतक के घर गए। यहां पता चला कि उसके माता-पिता सुबह ही मेहमानी चले गए थे। इसके बाद ग्रामीणों ने सरपंच को इसकी सूचना दी। सरपंच जतरु राम ने घटना की सूचना सामरी थाने में दी।

ये भी पढ़ें : सुसाइड नोट छोड़ पत्नी ने कर ली आत्महत्या, लिखा- मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन उसने मुझे…, पढ़ें और क्या-क्या लिखा


पुलिस ने उतरवाया शव
सरपंच की सूचना पर सामरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव उसके परिजन को सौंप दिया है। जवान बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Balrampur जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो