दूसरे राज्य से लौटे युवक की पहाड़ी मंदिर सीढ़ी पर पेड़ से लटकी मिली लाश, अन्य साथी हैं क्वारेंटाइन सेंटर में

Commits suicide: श्रद्धालुओं ने मामले की सूचना नगर पंचायत अध्यक्ष को दी, फिर पुलिस ने पेड़ से शव को उतरवाया, नगर का ही है युवक

By: rampravesh vishwakarma

Published: 22 Jun 2020, 05:55 PM IST

रामानुजगंज. नगर के वार्ड क्रमांक 14 स्थित पहाड़ी मंदिर के रास्ते में सीढ़ी पर पेड़ से लटक कर एक युवक ने आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। सुबह पूजा करने जा रहे श्रद्धालुओं ने शव देखा तो इसकी सूचना नगर पंचायत अध्यक्ष को दी। नपं अध्यक्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतरवाकर पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया।

युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। युवक कुछ दिन पहले ही दूसरे राज्य से लौटा था, उसके साथ आए साथी क्वारेंटाइन सेंटर में हैं जबकि वह इधर-उधर घूम रहा था।


बलरामपुर जिले के रामानुजगंज नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 14 स्थित पहाड़ी मंदिर में सोमवार की सुबह 2 लोग पूजा करने सीढ़ी के रास्ते जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में पेड़ से युवक का शव लटकता (Commits suicide) देख उनके कदम ठिठक गए। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल को दी।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने रामानुजगंज थाने को सूचित किया। सूचना पर एसआई जयप्रकाश कुजुर व आरक्षक जितेंद्र मौके पर पहुंचे। (Commits suicide)

उन्होंने शव की पहचान कराई तो वार्ड क्रमांक 14 निवासी सोनू उर्फ सीरवीर उम्र 30 वर्ष के रूप में उसकी शिनाख्त हुई। फिर पुलिस ने शव उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया।


ईंट-भट्ठा में कमाने गया था दूसरी जगह
इस संबंध में एएसआई जयप्रकाश कुजूर ने बताया कि सोनू ईंट भ_ा में कमाने बाहर गया था, जो कुछ दिन पहले ही लौटा था। उसके साथ आए अन्य लोग को क्वॉरेंटाइन किया गया था जबकि वह इधर-उधर घूम रहा था। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


एक-दो दिन पहले फांसी लगाई जाने की संभावना
पहाड़ी मंदिर का रिंग रोड की ओर से रास्ता बनने के बाद अधिकांश लोग इसी ओर से ही पहाड़ी मंदिर जाते हैं, क्योंकि चार पहिया एवं दोपहिया वाहन पहाड़ी मंदिर तक पहुंच जाता है।

ऐसे में सीढ़ी से बहुत कम लोगों का आना जाना रहता है। जिस प्रकार से शव में कीड़ा लगना प्रारंभ हो गया था उससे संभावना जताई जा रही है कि एक-दो दिन पहले ही युवक ने फांसी लगाई होगी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned