script5 रुपए के लिए पॉलीटेक्निक के 3 छात्र और दुकानदारों के बीच हो गई सिर-फुटौव्वल, ये था मामला | Crime in Balrampur : Beaten between students and shopkeepers for 5 Rs | Patrika News

5 रुपए के लिए पॉलीटेक्निक के 3 छात्र और दुकानदारों के बीच हो गई सिर-फुटौव्वल, ये था मामला

locationबलरामपुरPublished: Jul 15, 2019 08:34:54 pm

Crime in Balrampur : दुकानदार थाने पहुंचा तो छात्रों ने उसके भाई से की मारपीट, दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराई है शिकायत

Crime in Balrampur

Crime in Balrampur

रामानुजगंज. 5 रुपए के लेन-देन का विवाद इतना बढ़ा कि पॉलीटेक्निक के 3 छात्राओं व दुकानदार के बीच मारपीट हो गई। हिंसक झड़प (Crime in Balrampur) में छात्रों व दुकानदार व उसके भाई घायल हो गए हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के जामवंतपुर में छात्रों व दुकानदारों के बीच 5 रुपए के लेन-देन ने मारपीट (Crime in Balrampur) का रूप ले लिया। दरअसल सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे पॉलिटेक्निक के छात्र स्पेशल विश्वास, नवजीत मंडल व विदुर मंडल ग्राम जामवंतपुर में अपने बाइक में पेट्रोल भरवाने राजा कुशवाहा की दुकान में गए थे।
यह भी पढ़ें
Girlfriend से 3 साल तक करता रहा अय्याशी, मन भर गया तो घर ले आया दूसरी दुल्हन, फिर…

इस दौरान दुकानदार द्वारा आधा लीटर पेट्रोल का दाम 45 रुपए मांगा गया लेकिन छात्र 40 रुपए देने पर अड़े रहे। ५ रुपए का विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गर्ई। दोनों पक्षों को सिर में एवं शरीर के अन्य हिस्सों में चोट (Crime in Balrampur) लगी।
घटना के बाद पॉलिटेक्निक छात्रों के समर्थन में काफी संख्या में अन्य छात्र, ग्रामीण व परिजन आ गए एवं राजा कुशवाहा का घर खुलवाने लगे। तब तक राजा कुशवाहा रामानुजगंज थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंच गए थे।
ये भी पढ़ें : जिस मां की लोरी सुनकर बेटे को आती थी नींद, उसी ने मां को सुला दी मौत की नींद, चोरी छिपे आया था अस्पताल और…


दुकानदार की अनुपस्थिति में उसके भाई को पीटा
जब राजा की अनुपस्थिति में भाई संतोष कुशवाहा ने दरवाजा खोला तो उसके साथ भी मारपीट (Crime in Balrampur) की गई। मारपीट में संतोष कुशवाहा एवं पॉलिटेक्निक छात्र नवजीत मंडल को सिर पर चोट आई। दोनों पक्ष ने रामानुजगंज थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

ट्रेंडिंग वीडियो