scriptपत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा और फेंक दिया कुएं में, आवाज लगाई- विनीता-विनीता लेकिन…, हुआ चमत्कार | Crime news: Tied wife hands and feet then threw it into the well | Patrika News

पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा और फेंक दिया कुएं में, आवाज लगाई- विनीता-विनीता लेकिन…, हुआ चमत्कार

locationबलरामपुरPublished: Jun 03, 2020 01:14:14 pm

Crime news: पत्नी से आए दिन विवाद के बाद मायके में रह रही थी महिला, पति लेने आया था लेकिन फिर मारपीट कर दिया इस वारदात को अंजाम, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा और फेंक दिया कुएं में, आवाज लगाई- विनीता-विनीता लेकिन..., हुआ चमत्कार

Woman save life,Woman save life,Well

अंबिकापुर. मायके में रह रही पत्नी को साथ ले जाने आए पति ने उसे घर ले जाने की बजाय रास्ते में मारपीट कर गला दबाकर जाने से मारने की कोशिश की। फिर उसे वापस उसके गांव लाकर तौलिया से हाथ-पैर बांध तथा मुंह में कपड़ा ठूंसकर कुएं में फेंक कर फरार हो गया।
महिला की किस्मत अच्छी थी कि कुएं में पानी कम था, वह पूरी रात कुएं में ही किसी तरह खड़ी रही। फिर सुबह उधर से गुजर रहे गांव के एक व्यक्ति ने उसकी आवाज सुनी तब उसे बाहर निकाला जा सका। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार कराने के बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। कुसमी पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत रामननगर के डाईनटोली पारा निवासी 26 वर्षीय विनीता मिंज पिता मोहरसाय बेक का विवाह करीब 8 वर्ष पूर्व ग्राम लरंगी निवासी अनिल मिंज के साथ हुआ था।
पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा और फेंक दिया कुएं में, आवाज लगाई- विनीता-विनीता लेकिन..., हुआ चमत्कार
उनके तीन बच्चे भी हैं। अनिल की मारपीट से तंग आकर विनीता कुछ दिनों से अपने मायके ग्राम डाईनटोली में रह रही थी। इस बीच सोमवार को अनिल मिंज ससुराल पहुंचा और खेत में काम कर रही विनीता को उसी हालत में अपने घर लरंगी ले जाने लगा।
लेकिन रास्ते में भुलसी कला गांव के जंगल में उसने अचानक विनीता के साथ मारपीट शुरू कर दी, फिर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की।

इसके बाद वह विनीता को रात में लेकर वापस डाईनटोली पहुंचा और अपने पास रखे तौलिया को फाडक़र उसके हाथ-पैर बांध दिया तथा मुंह में भी कपड़ा ठूंसकर उसने उसे कुएं में फेंक दिया। कुछ देर बाद वह विनीता को मरा समझकर फरार हो गया।

कुएं में पानी था कम तो बच गई जान
इधर विनीता की किस्मत अच्छी थी कि कुएं में पानी कम था, वह रात भर उसी अवस्था में कुएं में किसी तरह खड़ी रही। सुबह जब गांव का धरमपाल कुएं के समीप से गुजरा तो उसे कुछ आवाज सुनाई दी। इस पर वह कुएं में झांक कर देखा तो उसे विनीता दिखी, तब उसने महिला के परिजन को इसकी जानकारी दी।

सुबह कुएं से निकाला गया बाहर
इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने विनीता को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में कुसमी पुलिस आरोपी पति अनिल मिंज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई है। विनीता के परिजन ने बताया कि आरोपी अनिल मिंज ने दूसरी शादी भी कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो