scriptCrime News: Young man dead body found on roadside | घर जमाई बनकर रह रहे युवक की सड़क किनारे मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका | Patrika News

घर जमाई बनकर रह रहे युवक की सड़क किनारे मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका

Crime News: युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम (Police Team) मौके पर पहुंची और जांच शुरु की, ग्रामीणों ने जताई है हत्या की आशंका (Suspect of murder), पुलिस का कहना कि पीएम रिपोर्ट (PM report) आने के बाद ही मामले का हो पाएगा खुलासा

बलरामपुर

Published: January 05, 2022 11:59:49 pm

कुसमी. Crime News: कुसमी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 04 संत पारा में घर जमाई बन कर रह रहे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मृतक के शव को बुधवार की सुबह जशपुर रोड़ पर स्थित गलफुल्ला नदी पुलिया से पहले सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा गया। उसके चेहरे व सिर में गम्भीर चोट के निशान थे। कुसमी पुलिस शव का पीएम कराकर मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका (Suspect of Murder) जताई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट (PM Report) आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Murder
Dead body on roadside

बलरामपुर जिले के कुसमी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुरबेना निवासी 38 वर्षीय दीपक टोप्पो पिता चैतू राम नगर पंचायत कुसमी के वार्ड क्रमांक 04 भूरसा पारा के संत पारा निवासी शिव प्रसाद उर्फ ढोलना के घर में पिछले करीब 12 वर्षों से घर जमाई बन कर रह रहा था। यहां वह खेती किसानी के साथ साथ मजदूरी का काम करता था।
बताया जा रहा है कि नए साल से वह शराब का कुछ ज्यादा सेवन कर रहा था। इस बीच वह मंगलवार की शाम को पास के जवाहिर लकड़ा के दुकान के समीप से मछली लेकर घर गया था। इसके बाद बुधवार की सुबह को उसके शव को गलफुल्ला नदी पुलिया से कुछ पहले सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा गया।
इसकी जानकारी होने पर आसपास के ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं खबर लगते ही कुसमी थाना प्रभारी प्रकाश राठौर भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों व परिजनों से घटना के सम्बंध में पूछताछ कर शव को पीएम के लिए भेजा गया।
यह भी पढ़ें: हर दिन मुझे काम करने बोलती हो, आज तो तू गई, फिर बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या


पीएम रिपोर्ट के बाद होगी आगे की कार्रवाई
इस सम्बंध में थाना प्रभारी प्रकाश राठौर ने कहा है कि शव का पीएम कराकर मामले की जांच की जारी है। मृतक का पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद उसके आधार पर भी आगे की कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप


ग्रामीणों का कहना- हत्या हुई है
आसपास के ग्रामीणों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई गई है। ग्रामीणों ने कहा है कि मृतक की हत्या कर उसके शव को सड़क किनारे फंेक कर उसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं ग्रामीण मृतक के ससुराल स्थित घर के समीप के खलिहान से लेकर खेतों में जगह-जगह शव को घसीटने के निशान होने की बात कह रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.