script

स्वतंत्रता दिवस परेड में सहयोग करने पहुंचा सीआरपीएफ का जवान अचानक बेहोश होकर गिरा, हो गई मौत

locationबलरामपुरPublished: Aug 10, 2019 05:43:37 pm

CRPF jawan’s death: सिर व सीने में तेज दर्द होने की बात अन्य जवानों को बताई ही थी कि बाथरूम के पास हो गया बेहोश, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

CRPF jawan's death

CRPF jawan’s death

बलरामपुर. स्वतंत्रता दिवस परेड की तैयारियों में अन्य स्टाफ का सहयोग करने सीआरपीएफ का एक जवान बलरामपुर पुलिस लाइन में आया था। शनिवार की दोपहर उसके सीने व सिर में अचानक तेज दर्द उठा और बाथरूम के पास बेहोश (CRPF jawan’s death) होकर गिर पड़ा।
साथी स्टाफ उसे तत्काल अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत (CRPF jawan’s death) घोषित कर दिया। जवान की मौत से पुलिस लाइन व सीआरपीएफ बटालियन में शोक का माहौल है।

एसपी के सामने फफक पड़ी मां, बोली- साहब, मेरी बेटी फांसी नहीं लगा सकती, वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी, उसे…


मध्य प्रदेश निवासी गोरेलाल अहिरवार 52 वर्ष सीआरपीएफ (CRPF jawan’s death) की 62वीं बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद पर बलरामपुर में पदस्थ था। वह 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होने वाले परेड में सहयोग करने बलरामपुर पुलिस लाइन में आया था। वह परेड में एडम स्टाफ था।
सुबह परेड करने के बाद वह अन्य स्टाफ के साथ पुलिस लाइन में पहुंचा। इसी बीच दोपहर को उसके सीने व सिर में अचानक तेज दर्द उठा। वह इस बात को बताने अन्य जवानों के पास जा ही रहा था कि बाथरूम के पास गिर पड़ा। यह देख उसे अन्य जवानों ने अधिकारियों को जानकारी दी।

हैलो, मैं आतंकवादी बोल रहा हूं, यदि 5 लाख रुपए नहीं दिए तो घर को बम से उड़ा दूंगा, बेटे की जिंदगी चाहते हो तो…


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
बेहोश जवान को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत (CRPF jawan’s death) घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात उसका शव पीएम के लिए भिजवाया। वहीं उसके परिजनों को मोबाइल के माध्यम से सूचना दी। पीएम पश्चात शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा।

बलरामपुर जिले की अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur News

ट्रेंडिंग वीडियो