scriptदो सप्ताह से लापता ग्रामीण की मिली क्षत-विक्षत लाश, घटना स्थल पर जंगली जानवरों से संघर्ष के निशान | Dead body: Villagers body found in forest, traces of clash with animal | Patrika News

दो सप्ताह से लापता ग्रामीण की मिली क्षत-विक्षत लाश, घटना स्थल पर जंगली जानवरों से संघर्ष के निशान

locationबलरामपुरPublished: Oct 30, 2020 09:54:22 pm

Dead body: घर से सामरी जाने के नाम से निकला था ग्रामीण लेकिन फिर नहीं पहुंचा घर, खोजबीन के दौरान जंगल (Forest) के पास खेत में पड़ी मिली लाश

दो सप्ताह से लापता ग्रामीण की मिली क्षत-विक्षत लाश, घटना स्थल पर जंगली जानवरों से संघर्ष के निशान

Demo pic

कुसमी. घर से किसी कार्य से निकले ग्रामीण की 2 सप्ताह बाद जंगल किनारे उसके खेत के समीप क्षत-विक्षत हालत में शव (Dead body) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर जानवरों से संघर्ष के निशान भी मिले हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी क्षेत्र के ग्राम पंचायत चरहटकला बीच पारा निवासी 55 वर्षीय प्रभु नगेशिया पिता गणेश नगेशिया वह खेती किसानी व मजदूरी का कार्य करता था। वह 16 अक्टूबर को किसी आवश्यक से सामरी जाने के नाम से घर से निकला था।

जंगल में नाले से आ रही थी तेज बदबू, पास गई पुलिस भी रह गई सन्न जब युवती को देखा इस हाल में

इसके बाद वापस नहीं आया तब परिजन सोचे कि वह किसी के यहां मेहमानी में चला गया था, लेकिन इसके बाद कई दिनों तक उसका कुछ पता नहीं चल रहा था परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे।
इस बीच गुरुवार की शाम को परिजन उसे ढूंढते हुआ सामरी चांदो मुख्य मार्ग से करीब 300 सौ मीटर अंदर जंगल किनारे स्थित अपने खेत के समीप पहुंचे तो उन्हें कपड़ा दिखाई पड़ा। जब करीब गए तो प्रभु नगेशिया का क्षत विक्षत हालत में शव देखा गया। मौके पर उसका बैग व आधार कार्ड चप्पल कपड़ा आदि मिला इससे उसकी पहचान हुई।

जंगली जानवर ने किया महिला का शिकार! 2 दिन बाद मिला शव

मामले की सूचना सामरी थाने में दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक के शव का पीएम कराया। इस सम्बंध में सामरी पुलिस ने बताया कि प्रभु राम जब घर से लापता हुआ होगा सम्भवत: उसके एक दो दिनों के भीतर ही उसकी मौत हुई होगी। साथ ही उसके शव की स्थिति को देखकर प्रथम दृष्टिकोण से ऐसा लगता हैं कि उसकी मौत किसी जंगली जानवर (Wild Animal) के हमले में हुई होगी।

घटनास्थल पर संघर्ष के निशान
पुलिस ने बताया कि मौत से पहले हुए संघर्ष के कारण उसका चप्पल, कपड़े मिट्टी से गंदे हो गए हैं, वहां संघर्ष का निशान देखा गया। उसकी मौत भालू, लकड़बग्घे आदि जानवर के हमले से होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो