scriptबारिश आई तो पेड़ के नीचे छिप गए 2 दोस्त, आसमान से उतरी मौत ने दोनों को कर दिया जुदा | Death fell from sky on young man | Patrika News

बारिश आई तो पेड़ के नीचे छिप गए 2 दोस्त, आसमान से उतरी मौत ने दोनों को कर दिया जुदा

locationबलरामपुरPublished: Jun 12, 2018 07:28:08 pm

स्कूटी से अंबिकापुर-बनारस रोड पर जा रहे थे दोनों, ट्रैक्टर के पास छोड़ा दोस्त का शव, शिनाख्त नहीं होने से 30 घंटे से मरच्यूरी में पड़ा है शव

Dead body

Young man dead body

वाड्रफनगर. सोमवार की दोपहर बारिश से बचने स्कूटी सवार दो युवक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। इसी दौरान पेड़ पर गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, दूसरे की जान बाल-बाल बच गई। इसी बीच मृत साथी का शव वहां खड़े ट्रैक्टर के पास ही छोड़कर दूसरा दोस्त चला गया।
ट्रैक्टर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाने से उसका 30 घंटे से शव मरच्यूरी में पड़ा हुआ है।

स्कूटी सवार 2 युवक वाड्रफनगर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर सोमवार की दोपहर लगभग 2 बजे पनसरा मोड़ की ओर से गुजर रहे थे। इसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई, जिससे बचने के लिए पनसरा मोड़ के पास ही दोनों युवक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। इसी बीच तेज गरज-चमक के साथ पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई। इसकी चपेट में एक युवक आ गया।
इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसी दौरान पनसरा मोड़ के पास प्रतीक्षालय के समीप ट्रैक्टर खड़ा कर कुछ लोग पानी से बचने के लिए प्रतीक्षालय में खड़े थे। इसी समय मृतक का साथी ट्रैक्टर के पास उसके शव को लाया और ट्रैक्टर के चक्के में शव को टिकाकर वहां से चला गया।
बारिश थमने के बाद जब ट्रैक्टर चालक सहित अन्य लोग पहुंचे तो युवक को इस हाल में देखा। इसके बाद उन्होंने वाड्रफनगर चौकी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने की काफी कोशिश की लेकिन उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

30 घंटे से मरच्यूरी में पड़ा हुआ है शव
पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती की दूसरे दिन मंगलवार को भी काफी कोशिश की लेकिन अब तक पता नहीं। युवक का शव 30 घंटे से वाड्रफनगर अस्पताल में मरच्यूरी में ही पड़ा हुआ है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर उसकी शिनाख्त करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो