scriptइतनी तेज चली आंधी कि कीचड़ वाली खेत में औंधे मुंह जा गिरा साइकिल सवार युवक, मौत | Death in storm: Young man fell in mud field from heavy storm, death | Patrika News

इतनी तेज चली आंधी कि कीचड़ वाली खेत में औंधे मुंह जा गिरा साइकिल सवार युवक, मौत

locationबलरामपुरPublished: Jun 03, 2021 02:32:13 pm

Death in storm: गंभीर चोट लगने व कीचड़ में चेहरा दबने (face buried in mud) से मौत होने की जताई जा रही संभावना, पुलिस (Police) मामले की कर रही जांच

Bicycle rider death in field

Bicycle rider death

कुसमी. ग्राम पंचायत गोपीनगर के गवरपारा में साइकिल से घर लौट रहा युवक तेज आंधी-बारिश में फंस गया। आंधी इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 10 फीट नीचे खेत में औंधे मुंह गिर गया।
सिर में गंभीर चोट लगने व कीचड़ में चेहरा दब जाने से उसकी मौके पर ही मौत (Young man death) हो गई। दूसरी दिन लोगों ने उसकी लाश देखी। युवक की मौत से परिजनों में जहां मातम पसर गया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। (Road Accident)

पेड़ की डंगाल काटी तो गिर गई तरंगित तार पर, छुड़ाते समय लगा तगड़ा झटका और युवक की हो गई मौत


जशपुर रोड पर स्थित ग्राम पंचायत गोपी नगर के गवरपारा निवासी 35 वर्षीय कृष्णा सिंह के पिता की मौत करीब डेढ़ माह पहले ही हुई थी। पिता की मौत से वह उबर भी नहीं पाया था कि घर की अन्य समस्याओं को लेकर भी वह परेशान रहता था। वह मंगलवार की सुबह साइकिल पर सवार होकर ग्राम केवझर में किसी बाबा से झाडफ़ूंक कराने गया था।
यहां से शाम को लौटते समय तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। तेज आंधी से वह अनियंत्रित होकर होकर सड़क किनारे करीब 10 फीट नीचे खेत में औंधे मुंह गिर गया। इससे उसका चेहरा कीचड़ में दब गया व गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। (Death in accident)

शहर के भीतर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को पीछे से मारी टक्कर फिर घसीटता ले गया, दर्दनाक मौत


दूसरे दिन लोगों ने देखा शव
रातभर युवक का शव खेत में ही पड़ा रहा। बुधवार सुबह उसका शव (Dead body) औंधे मुंह खेत में पड़े होने की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने कुसमी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने जांच के बाद शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा। घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मौके के कारणों का पता लगाने पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो