scriptबांध को तैरकर पार करने की लगी थी शर्त, युवक पानी में उतरा और बांध के बीच में पहुंचते ही हो गई बड़ी अनहोनी | Drowned in dam: Young man drowned in dam, condition of across to swim | Patrika News

बांध को तैरकर पार करने की लगी थी शर्त, युवक पानी में उतरा और बांध के बीच में पहुंचते ही हो गई बड़ी अनहोनी

locationबलरामपुरPublished: Jul 28, 2020 07:04:42 pm

Drowned in dam: पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम की मदद से करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाली युवक की लाश

बांध को तैरकर पार करने की लगी थी शर्त, युवक पानी में उतरा और बांध के बीच में पहुंचते ही हो गई बड़ी अनहोनी

SDRF team with dead body

वाड्रफनगर. कुछ बातों को पूरा करने लोग अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं, वे यह नहीं सोचते कि उसके इस कदम से उसके घरवालों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। ऐसा ही एक मामला वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत एक गांव से आया है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ युवकों में बांध को तैरकर पार करने की शर्त लगी थी।
इसी बीच सोमवार की दोपहर एक युवक पानी में उतर गया लेकिन बीच बांध में जाकर वह डूब (Drowned in dam) गया। सूचना पर मंगलवार को पुलिस व एसडीआरएफ की टीम पहुंची और 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बाहर निकाला। युवक की मौत से उसके परिजन में मातम पसर गया है।

बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम लोधी स्थित बांध पानी से लबालब भरा हुआ है। सोमवार की दोपहर करीब 3.30 बजे गांव के ही कुछ युवकों के बीच यह बातें हो रही थी कि कौन बांध को तैरकर पार कर सकता है।
इसी बीच गांव का ही बचराज पिता परशु 35 वर्ष बांध को पार करने उतर गया। वह तैरता हुआ बीच बांध में पहुंचा तो उसकी सांसें फूलने लगीं और देखते ही देखते वह डूब (Drowned in dam) गया।
इसकी सूचना वहां मौजूद अन्य लोगों गांव व चौकी में दी। देर शाम हो जाने की वजह से पुलिस मंगलवार की सुबह बांध के पास पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक का शव निकालने की कवायद की जाती रही लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। (Drowned in dam)

एसडीआरएफ की टीम ने निकाला शव
सूचना मिलने पर बसंतपुर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे, चौकी स्टाफ के साथ सहायक उपनिरीक्षक केपी सिंह द्वारा एसडीआरएफ बलरामपुर की टीम की मदद ली गई। एसडीआरएफ की टीम को भी शव निकालने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो