scriptEE-SDO beaten case: EE-SDO beaten one accused arrested, 9 escape | इस शख्स ने भी की थी ईई-एसडीओ व इंजीनियरों की पिटाई, बाकी 9 को नहीं ढूंढ पाई है पुलिस | Patrika News

इस शख्स ने भी की थी ईई-एसडीओ व इंजीनियरों की पिटाई, बाकी 9 को नहीं ढूंढ पाई है पुलिस

EE-SDO beaten case: अधिकारियों (Officers) के साथ मारपीट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस (Police) ने भेजा जेल, सरपंच पति (Sarpanch husband) सहित 9 आरोपी अभी भी फरार

बलरामपुर

Published: August 22, 2021 07:51:36 pm

राजपुर. आरईएस के अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को जांजगीर के अकलतरा से गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी सरपंच पति सहित 9 आरोपी अभी भी फरार हैं। 10 दिन बाद भी पुलिस उन सभी को नहीं ढूंढ पाई है।
EE-SDO beaten case
EE-SDO beaten accused arreted

गौरतलब है कि आरईएस के कार्यपालन अभियंता जितेंद्र देवांगन, एसडीओ जानू राम सोनवानी, अवधेश प्रजापति, धमेंद्र गुप्ता, उप अभियंता अनुज अंबष्ट व सुनील टोप्पो 11 अगस्त को ग्राम पंचायत करजी के उधेनुपारा से कोरवापारा पहुंच मार्ग पर निर्मित पुलिया के भौतिक सत्यापन व जांच-निरीक्षण हेतु गए थे।
इसी दौरान यहां सुनियोजित तरीके से सरपंच पति (Sarpanch Husband) सहित ग्रामीणों ने आरईएस के अधिकारियों पर हमला कर दिया था।

यह भी पढ़ें
पुलिया की जांच करने गए ईई, 3 एसडीओ और 2 सब-इंजीनियर की पिटाई, रिपोर्ट दर्ज कराने से कतराते रहे अधिकारी

इनके खिलाफ है नामजद रिपोर्ट
इस मामले में अवधेश कुमार प्रजापति की रिपोर्ट पर पुलिस ने सरपंच पति संजय कुमार, बैचू उर्फ बैजू गोड़, अर्जुन, तिलसाय, राजकुमारी, दिलबसिया, सुरेश यादव, बुधराम, बीरबल व मुन्ना राम के खिलाफ धारा 147, 332, 353, 186, 294 व 323 के तहत अपराध दर्ज किया था। आरोपियों की खोजबीन की जा रही थी।
यह भी पढ़ें
आरईएस ऑफिसरों की पिटाई मामला: प्रार्थी बनने को लेकर ईई-एसडीओ में बहस, 10 पर अपराध दर्ज


अकलतरा में छिपा था एक आरोपी
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिटाई मामले का आरोपी बैचू राम अपने रिश्तेदार के घर जांजगीर के अकलतरा में छिपा है। इस पर पुलिस टीम ने वहां दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को राजपुर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं 9 आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। कार्रवाई में थाना प्रभारी अखिलेश सिंह, अब्दुल मुनाफ, प्रभात सिंह, उमाशंकर त्रिपाठी, जनकधारी सेन, परमेश्वर दुबे, प्रबोध मिंज, बालेश्वर व जमुना राजवाड़े सक्रिय रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.