scriptबहू कुएं से भरने गई थी पानी, अचानक ससुर की टोपी और जूते पर पड़ी नजर तो रह गई सन्न, फिर… | Father-in-law dead body found into the well | Patrika News

बहू कुएं से भरने गई थी पानी, अचानक ससुर की टोपी और जूते पर पड़ी नजर तो रह गई सन्न, फिर…

locationबलरामपुरPublished: Dec 01, 2018 06:41:31 pm

टोपी और जूते देख बहू को हुई शंका तो बुला लिया पति और सास को, दोपहर से गायब था ससूर

Dead body

Dead body

कुसमी. एक महिला अपने कुएं में शाम को पानी भरने गई थी। इसी दौरान उसकी नजर कुएं के पास पड़ी टोपी और जूते पर पड़ी तो वह सन्न रह गई। वह दौड़ती हुई पति और सास को बुला लाई। जब कुएं में झग्गर डाला गया तो ससुर की लाश उसमें फंस गई। रात होने के कारण दूसरे दिन लाश निकाली गई। गौरतलब है कि ससुर दोपहर में खेत में काम करने के बाद से गायब था।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम नीलकंठपुर निवासी 65 वर्षीय बहादुर राम पिता मंगरा राम के बेटे व बहु गुरुवार को धान की फसल काट कर खलिहान में जमा करने गए थे। उसकी पत्नी घर में थी, इस बीच बहादुर राम बस्ती की तरफ चला गया था।
दोपहर करीब 1 बजे उसकी पत्नी झडिय़ो बाई पति बहादुर को भोजन देने के लिए मोहल्ले में ढूंढी लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद वह खलिहान की तरफ जा रही थी तो उसे रास्ते में बेटे व बहु वापस आते मिल गए।
उन्हें उसने बताया कि तुम्हारे पिता खाना नहीं खाए हंै, उन्हें देख लेना कहते हुए खलिहान की ओर चली गई। इस बीच शाम को बहू संजू खेस जब अपने कुएं में पानी भरने गई तो वहां उसने ससुर बहादुर राम का जूता और टोपी देखा।
इस पर उसे कुछ शंका हुई और उसने इसकी जानकारी पति को दी। इसके बाद सभी ने मौके पर पहुंचकर कुएं में झग्गर डालकर देखा तो उसमें फंसकर बहादुर राम का शव पानी के ऊपर आ गया।

दूसरे दिन निकाली गई लाश
रात होने की वजह से शव को नहीं निकाला जा सका। फिर शुक्रवार की सुबह परिजन व ग्रामीणों ने बहादुर राम के शव को किसी तरह से बाहर निकाल कर मामले की सूचना कुसमी थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो