घर में सो रही विधवा को उठाकर ले गए 3 युवक, फिर किया सामूहिक बलात्कार, बेटी और दामाद को पीटा

Gang rape: आवाज सुनकर बीच-बचाव करने पहुंचे बेटी और दामाद को मिलकर तीनों ने पीटा, किसी से बात नहीं बताने की दी धमकी

कुसमी. सामरी थाना क्षेत्र के सुदूर ग्राम जलजली में अपने बेटी-दामाद के साथ रह रही एक 45 वर्षीय बेवा महिला के घर में घुस कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ गांव के 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया। बीच बचाव करने पहुचे बेटी दामाद के साथ आरोपियों ने मारपीट की।


सामरी क्षेत्र के ग्राम जलजली में एक 45 वर्षीय बेवा गांव में अपनी बेटी व दामाद के साथ रहती हैं। गत 3 फरवरी को सभी भोजन करने के बाद घर में अपने कमरे में सो रहे थे। इस दौरान रात लगभग 10 बजे गांव के विजय नगेशिया, माघु नगेशिया व खेबला नगेशिया पहुंचे और दरवाजे को खोलकर अंदर प्रवेश कर गए।

ये भी पढ़ें: बाजार से घर लौट रही किशोरी से 2 युवकों ने किया था गैंगरेप, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन उसे बाहर निकालकर पैरावट में ले गए, फिर यहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape with widow) किया। पीडि़ता के बेटी-दामाद जब बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया।

ये भी पढ़ें: दूसरी शादी कर जीजा लाया था नई नवेली दुल्हन, रात में रुके पहली पत्नी के भाई ने लूट ली उसकी आबरू


आरोपियों ने दी धमकी
घटना के बाद आरोपी घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की धमकी देकर चले गए। इससे डरी सहमी महिला को कुछ समझ नहीं आ रहा था। तब वह सोमवार को गांव के सरपंच व अन्य लोगों को घटना के संबंध में बताई तब उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई।

मंगलवार को महिला ने सामरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। सामरी पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376 घ व 450० के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है।

बलरामपुर जिले में बलात्कार की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Balrampur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned