script6 वर्षीय मासूम से बलात्कार, खेत में रोते छोड़ भाग रहे आरोपी को मां ने देख लिया, मिला आजीवन कारावास | Girl child raped: Girl child rape accused sentenced lifetime imprison | Patrika News

6 वर्षीय मासूम से बलात्कार, खेत में रोते छोड़ भाग रहे आरोपी को मां ने देख लिया, मिला आजीवन कारावास

locationबलरामपुरPublished: Nov 26, 2021 12:08:09 pm

Girl child raped: बच्चों के साथ खेल रही मासूम बेटी (Innocent daughter) घर नहीं लौटी तो मां ने शुरु की थी खोजबीन, गांव की महिला ने बताया कि आपकी बेटी मक्के के खेत में गिरी रो रही है, report पर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा था जेल, फास्ट ट्रैक कोर्ट (Fast track court) ने दी सजा

Girl child rape case

Girl child raped

रामानुजगंज. Girl Child raped: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के एक गांव में 6 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश विशेष न्यायालय पॉक्सो (एफटीसी) रामानुजगंज वंदना दीपक देवांगन ने आजीवन सश्रम कारावास की सजा सुनाई।
आजीवन सश्रम कारावास की सजा से अभिप्राय अभियुक्त के शेष प्राकृत जीवनकाल के लिए कारावास से है। इसके अलावा उस पर 50 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया है।


गौरतलब है कि 15 सितंबर 2020 को 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची अन्य बच्चों के साथ पड़ोस में खेल रही थी। देर शाम तक बच्ची जब घर नहीं आई तो उसकी मां पड़ोसी के यहां खोजने गई तो वहीं पर महिला ने बताया कि आपकी बच्ची पास के मक्के के खेत में गिरी हुई रो रही थी।
इस पर बालिका की मां वहां गई तो वहीं से गांव का ही एक युवक बाड़ी से निकल कर भाग रहा था। बच्ची की स्थिति देखने पर साफ पता चला कि उसके साथ युवक द्वारा बलात्कार किया गया है। इसके बाद मां बच्ची को अपने घर ले आई।

पिता की तबियत थी खराब जबकि मां गई थी बाहर, घर में घुसकर 7 वर्षीय बालिका से युवक ने किया बलात्कार

उक्त घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को बताई दूसरे दिन आसपास के लोगों को इक_ा कर घटना की जानकारी दी गई। मीटिंग में उक्त महिला ने सारी घटना बताई एवं अभियुक्त को भी बुलाया गया था परंतु वह नहीं आया जिसके बाद बच्ची के पिता ने शंकरगढ़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

भाभी के घर ले जाकर बालिका से 3 दिन किया बलात्कार, फिर 100 रुपए देकर बोला- अब चली जाओ घर


आजीवन कारावास व 50 हजार का अर्थदंड
जांच उपरांत आरोपी को गिरफ्तार कर मामला न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश विशेष न्यायालय पॉक्सो (एफटीसी) रामानुजगंज वंदना दीपक देवांगन ने आरोपी को आजीवन सश्रम कारावास व ५० हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो