सहेली के घर से रात में निकली किशोरी से युवक ने जंगल में किया बलात्कार, वहां मौजूद किशोर ने भी घर ले जाकर मिटाई हवस

Girl raped: पुलिस ने नाबालिग व युवक को किया गिरफ्तार, युवक को भेजा गया जेल जबकि नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह

By: rampravesh vishwakarma

Published: 04 Apr 2020, 09:04 PM IST

कुसमी. एक किशोरी अपनी सहेली के घर गुरुवार को गई थी। रात में वहां से निकली तो रास्ते में वहीं के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर बलात्कार (Girl raped) किया। इस दौरान युवक के साथ मौजूद किशोर उसे किसी बहाने से अपने घर ले गया। फिर उसने भी किशोरी से दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक व किशोर को गिरफ्तार कर लिया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र की ग्राम गोपातु निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी गुरुवार को अपनी सहेली के घर ग्राम चन्दादाड़ी आई थी, वह उसी दिन रात में करीब 10 बजे घर से निकली, तभी रास्ते में ग्राम सुरबेना निवासी सुकेंदर महली किशोरी को जबरन पकडक़र अपने साथ जंगल में ले गया और यहां बलात्कार किया।

इसी दौरान वहां मौजूद एक किशोर भी पीडि़ता को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार (Girl raped) किया। अगले दिन पीडि़ता ने घर पहुंचकर पिता को घटना के बारे में बताया। फिर परिजन उसे करौंधा थाने लेकर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

सहेली के घर से रात में निकली किशोरी से युवक ने जंगल में किया बलात्कार, वहां मौजूद किशोर ने भी घर ले जाकर मिटाई हवस

मामले में करौंधा पुलिस ने धारा 363, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया, जबकि सुकेंदर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। (Rape accused arrested)


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी अश्विनी कुमार श्रीवास, प्रधान आरक्षक अजितलाल, आरक्षक राजेंद्र गिरी, सुकेश, जुगेश्वर मरावी, नंदकेश्वर, राम पैकरा शामिल रहे।

बलरामपुर जिले में बलात्कार की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Balrampur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned