script

कमरे में सो रही थी युवती, आधी रात घर में घुस आया युवक और मुंह दबाकर लूट ली अस्मत, फिर…

locationबलरामपुरPublished: Sep 19, 2019 06:15:45 pm

Girl raped: वारदात को अंजाम देने के बाद युवक भागने लगा तो युवती ने मचाया शोर, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कमरे में सो रही थी युवती, आधी रात घर में घुस आया युवक और मुंह दबाकर लूट ली अस्मत, फिर...

Rape accused arrested

राजपुर. एक युवती 16 सितंबर की रात अपने कमरे में सो रही थी। इसी बीच पड़ोस का युवक वहां घुस आया और युवती का मुंह दबाकर उससे बलात्कार (Girl raped) किया। आरोपी जब भागने लगा तो युवती ने शोर मचाया। आवाज सुनकर घरवालों की नींद खुली तो युवती ने पूरी बात बताई।
घटना के एक दिन बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कराई। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें : डंडे के प्रहार से भतीजी गिरकर हो गई बेहोश तो मौसा ने किया बलात्कार, अंधेरे में छोड़कर भागने लगा तो…


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थानांतर्गत ग्राम नरसिंहपुर निवासी 18 वर्षीय एक युवती 16 सितंबर की रात अपने कमरे में सो रही थी। रात करीब 2 बजे गांव का ही जयमंगल गोंड़ पिता कन्नीलाल 25 वर्ष उसके घर घुस गया। इसके बाद वह युवती के कमरे में पहुंचा और उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद युवक ने उससे बलात्कार (Girl raped) किया।
वारदात के बाद युवक भागने लगा तो युवती ने शोर मचाया। आवाज सुनकर उसके माता-पिता व अन्य परिजन कमरे में पहुंचे तो युवती ने रोते हुए उन्हें पूरी बात बताई।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका हो गई गर्भवती तो अपने वादे से मुकर गया ब्वायफ्रेंड, फिर गर्लफ्रेंड ने सबक सिखाने के लिए किया ये

18 सितंबर को युवती अपने परिजनों के साथ राजपुर थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 450 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी थी।

घर में छिपा था आरोपी
वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी अपने घर में ही छिपा था। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी, इसी बीच पुलिस को 19 सितंबर को पता चला कि वह घर में ही छिपा है। इस पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो