इस बात पर पत्नी से हुआ झगड़ा तो घर से निकल गया युवक, 3 दिन बाद तालाब में मिली लाश

Husband died: छठी कार्यक्रम से शामिल होकर घर लौटा और पत्नी (Wife) से मांगा था भोजन, खाना नहीं बनाने की बात पर हुई थी पत्नी से लड़ाई (Fight with wife)

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 15 Jun 2021, 02:13 PM IST

कुसमी. पत्नी से झगड़ा विवाद होने के बाद नाराज होकर एक युवक घर से निकला गया। उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चल सका। इसी बीच 3 दिन बाद उसकी सबाग क्षेत्र के एक तालाब में तैरती हुई लाश (Dead body found in pond) मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तथा पीएम पश्चात परिजन को सौंप दिया। युवक ने आत्महत्या की है या कुछ और बात है, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Read More: लाश खोजने पहुंचे गोताखोरों की अचानक जब इस चीज पर पड़ी नजर तो..., दूसरे दिन मिले थे सिर्फ जूते-कपड़े


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत चटनिया के कचवापारा निवासी 38 वर्षीय घासी नगेशिया पिता भगन नगेशिया खेती-किसानी करता था। 11 जून की दोपहर को वह गांव में किसी परिचित के यहां छठी कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

वहां से नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से भोजन मांगा, इस पर पत्नी कहा कि खाना नहीं बचा है। इस बार पर घासी नगेशिया पत्नी पर भड़क गया। उसने पत्नी ेसे कहा कि तुम बीमारी का बहाना बनाकर सोती रहती हो। इस बात को लेकर उनके बीच विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद वह नाराज होकर घर से निकल गया।


पत्नी व परिजनों ने की खोजबीन
घर से निकला युवक जब देर शाम तक नहीं लौटा तो पत्नी व परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला था। युवक के गायब होने की सूचना उन्होंने इसलिए नहीं दी कि गुस्सा होकर गया है तो आ ही जाएगा।

Read More: ममता फिर हुई शर्मसार : शहर के रानी तालाब में मिला नवजात, जन्म लेते ही माता-पिता ने फेंका


तालाब में तैरती मिली लाश
13 जून को ग्राम पंचायत सबाग के अखिनकोना गांव के जंगल में वन विभाग (Forest department) द्वारा बनाए गए तालाब में एक शव तैरता देख सामरी पुलिस को सूचना दी। सूचना के दूसरे दिन 14 जून को पुलिस मौके पर पहुंची और उसका शव बाहर निकलवाया। युवक की पहचान घासी नगेशिया के रूप में की गई।

वहीं सूचना मिलते ही पत्नी व परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि युवक ने आत्महत्या (Suicide) की है या कुछ और बात है, इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned