script11वीं की छात्रा का अपहरण कर 2 दिन तक बलात्कार करने वाले भाजपा नेता का पुत्र गिरफ्तार | Kidnap and raped: Girl student kidnapped and rape by BJP leader son | Patrika News

11वीं की छात्रा का अपहरण कर 2 दिन तक बलात्कार करने वाले भाजपा नेता का पुत्र गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Aug 10, 2019 06:32:15 pm

Kidnap and raped: छात्रा का मोबाइल लूटकर कर दिया था बंद, दोस्त के घर पर रखकर देता रहा वारदात को अंजाम, घटना के बाद से था फरार

Kidnap and raped

Kidnap and raped

राजपुर. 11वीं कक्षा में अध्ययनरत आदिवासी छात्रा के अपहरण व बलात्कार (Kidnap and raped) के फरार आरोपी को राजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके सहयोगी दोस्त की तलाश जारी है। आरोपी भाजपा नेता का पुत्र है। वारदात के बाद से वह फरार था।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर नगर पंचायत वार्ड क्रमांक-4 निवासी भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष सरोज सिंह के पुत्र राहुल सिंह 17 जुलाई की शाम करीब 4 बजे बाइक से ग्राम परसागुड़ी गया था। इसी दौरान स्कूल से लौट रही कक्षा 11वीं की छात्रा का रास्ता रोक कर (Kidnap and raped) उसने मोबाइल लूट लिया।

एमए की छात्रा को इस झांसे में लेकर लाइनमेन 1 साल तक करता रहा अय्याशी, जब बोली शादी कर लो तो मिला ये जवाब

फिर जबरन उसे बाइक पर बैठाकर अंबिकापुर के फॉरेस्ट कॉलोनी में रहने वाले अपने दोस्त छोटू के घर ले गया। यहां उसने किशोरी के साथ दो दिन तक बलात्कार (Kidnap and raped) किया। इधर किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने 19 जुलाई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुटी थी।

हवस के पुजारी ने 3 बार युवती से बलात्कार कर कहा- पुराना केस वापस ले लो, मना किया तो चाकू से गोदा


दोस्त की दीदी ने की पूछताछ तब खुला मामला
इधर 20 जुलाई को छोटू की बहन घर पर पहुंची तो किशोरी को देखकर उसके संबंध में पूछताछ की, फिर किशोरी ने उसे घटनाक्रम के बारे में बताया। इसके बाद मोबाइल से परिजन को जानकारी दी, तब परिजन तत्काल थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। फिर राजपुर पुलिस तत्काल अंबिकापुर के फॉरेस्ट कॉलोनी पहुंची और किशोरी को बरामद किया। आरोपी राहुल सिंह व छोटू फरार हो गए थे।

शादीशुदा भांजी को ससुराल में अकेला देख मामा बन गया हैवान, खींचकर कमरे में ले गया और लूट ली आबरु


पुलिस ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ा
किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राहुल सिंह को ग्राम परसागुड़ी के चिटकाहीपारा से गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके साथी छोटू की तलाश जारी है। आरोपी राहुल सिंह को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो