scriptयुवक कई महीने से युवती से कर रहा था बलात्कार, शादी करने कहती तो बनाता था बहाने, जब मिला ये जवाब तो पहुंची थाने | Love crime: Boyfriend raped girlfriend to said marriage | Patrika News

युवक कई महीने से युवती से कर रहा था बलात्कार, शादी करने कहती तो बनाता था बहाने, जब मिला ये जवाब तो पहुंची थाने

locationबलरामपुरPublished: Apr 28, 2020 03:51:37 pm

Love crime: युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने घर में दबिश देकर आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

युवक कई महीने से युवती से कर रहा था बलात्कार, शादी करने कहती तो बनाता था बहाने, जब मिला ये जवाब तो पहुंची थाने

Rape accused arrested

वाड्रफनगर. एक युवक ने युवती को पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे शादी का झांसा दिया। जब युवती उसकी बातों में आ गई तो उसने शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। इसके बाद से वह कई महीने से युवती से बलात्कार (Girlfriend raped) करता रहा। इस बीच जब युवती उससे शादी करने की बात कहती तो वह बहाने बनाकर बात टाल जाता था।
कुछ दिन पूर्व युवक ने शादी करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सनावल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुर्लूडीह निवासी जोगेंद्र यादव पिता लक्ष्मण प्रसाद यादव 26 वर्ष ने क्षेत्र की ही एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बातें होती थीं। इस बीच युवक शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण (Girl raped) करता रहा।
युवती के अनुसार युवक कई महीने से अपने घर सहित कई अन्य जगहों पर ले जाकर दैहिक शोषण करता रहा। पीडि़ता ने बताया की शादी की बात को लेकर बार-बार बहाने बनाकर शादी से इंकार करता रहा और बहला-फुसलाकर दैहिक शोषण करता रहा। फिर एक दिन उसने शादी से इंकार (Refused to marriage) कर दिया। इसके बाद पीडि़ता द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
युवती की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी अमित बघेल ने तत्काल आरोपी की तलाश में टीम रवाना किया। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 366, 376, 294, 506 एवं एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया। पुलिस ने उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले में दुष्कर्म से जुड़ी अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो