खुद से 11 साल बड़ी महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था युवक, प्रेमिका ने कर दी हत्या

Love crime: 4 जुलाई को प्रेमिका के घर में मिली थी युवक की लाश, प्रेमिका ने चरित्र संदेह पर शक करने की बात कर हत्या की बात स्वीकार की

By: rampravesh vishwakarma

Published: 20 Jul 2020, 09:17 PM IST

राजपुर. राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम मरकाडांड़ में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। मृतक द्वारा चरित्र पर संदेह किए जाने से लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला ने ही उसकी हत्या कर दी थी। (Love crime)

दरअसल युवक खुद से 11 साल बड़ी महिला के साथ पति-पत्नी के रूप (Live-in-relationship) में 6 साल से रह रहा था। इसी बीच 4 जुलाई को उसकी लाश महिला के घर में संदिग्ध अवस्था मिला था।


राजपुर नगर पंचायत का बकसपुर निवासी 25 वर्षीय राजेश मिश्रा पिता नरेश मिश्रा का ग्राम मरकाडांड़ निवासी 36 वर्षीय सावित्री प्रजापति पिता फूलसाय प्रजापति के साथ 6 वर्ष पूर्व से प्रेम संबंध (Love affair) स्थापित हो गया था।

राजेश मिश्रा बगैर शादी के ही अपनी प्रेमिका के घर में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। 4 जुलाई को राजेश मिश्रा की लाश प्रेमिका के घर संदिग्ध अवस्था में मिली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया था। (Love crime)

मामले में प्रेमिका के परिजन ने बताया था कि मृतक ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली है। वहीं युवक के परिजन ने हत्या का आरोप लगाया था। इधर पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर जब पुलिस ने सावित्री प्रजापति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कबूल लिया।


चरित्र पर शंका करने पर उतारा मौत के घाट
सावित्री ने बताया कि मृतक उसके चरित्र पर शंका करता था, इससे वह नाराज रहती थी। घटना दिवस को मृतक ने इतनी शराब पी थी कि घर पहुंचते ही गिर गया, इसके बाद सावित्री ने उसकी पिटाई कर दी, इससे उसकी मौत हो गई थी। (Love crime)

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned