महिला सरपंच को मिला धमकी भरा पर्चा, लिखा- 10 लाख रुपए नहीं दोगी तो 6 इंच छोटा कर देंगे

Threat letter: सुबह महिला सरपंच (Sarpanch) घर से निकली तो बाहर पड़ा हुआ था पर्चा, माओवादी संगठन (Maoists organisation) के नाम से दी गई है धमकी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 05 Feb 2021, 12:01 AM IST

कुसमी. चांदो क्षेत्र के ग्राम पंचायत खजुरियाडीह के महिला सरपंच को कोयल शंख जोनल कमेटी कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी (Maoist) के पर्चे पर 10 लाख रुपए तीन दिन के अंदर देने का धमकी भरा पर्चा प्राप्त हुआ है।

इसकी सूचना प्रशासन व पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी गई। मामले में चांदो पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई हैं।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत खजुरियाडीह निवासी संगीता पैकरा पंचायत की सरपंच भी है, जबकि उसका पति महाप्रसाद पैकरा शासकीय नौकरी करता है।

बुधवार 3 फरवरी की सुबह उठकर जब वे अपने घर से बाहर निकले तो एक मोड़े हुए कागज में चि_ी मिली, जिसे खोल कर पढऩे पर उसमें कम्यूनिस्ट पार्टी , माओवादी, कोयल शंख जोनल कमेटी लिखा हुआ था।

इसके साथ पर्चे में सरपंच से 10 लाख रुपए की मांग की गई है तथा प्रशासन या पुलिस को सूचना देने पर 6 इंच कम कर देने की धमकी भी दी गई है। उसमें लिखा गया है कि तीन दिन के अंदर पैसा कैसे जमा करोगे, आप या आप का काम समझेगा, लिखने वाले का नाम नही है।


थाने में दर्ज कराई शिकायत
इसकी लिखित सूचना महिला सरपंच द्वारा चांदो थाने में दी गई हैं। पुलिस मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 384, 507 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है। पर्चे की जांच की जा रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned