फूल तोडऩे गई 12 वर्षीय बालिका को खींचकर घर ले गया युवक, फिर किया बलात्कार, जान से मारने की दी थी धमकी

Minor girl raped: युवक की धमकी से डरी-सहमी बालिका ने परिजनों को बताई बात, वारदात के बाद से फरार हो गया था आरोपी, पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को जंगल (Forest) से किया गिरफ्तार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 24 Oct 2020, 08:57 PM IST

बरियों. 5 दिन पहले 12 वर्षीय एक बालिका फूल तोडऩे गई थी। इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और खींचते हुए घर ले गया। यहां उसने बालिका से बलात्कार (Minor girl raped) किया।

डरी-सहमी बालिका ने यह बात अपने परिजन को बताई तो वे उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। मामले में पुलिस ने 4 दिन बाद फरार आरोपी को घेराबंदी कर जंगल से धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बरियों चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 18 अक्टूबर की शाम नाबालिग फूल तोडऩे गई थी। तभी आरोपी 35 वर्षीय पंकज शुक्ला पिता प्रेमचंद वहां पहुंचा व बालिका को जबरन अपने घर ले गया।

Read More: सहेली ने दिया दगा तो युवक ने सूने मकान में नाबालिग से किया बलात्कार, मां पहुंची तो बेसुध पड़ी थी बेटी

यहां युवक ने उसके साथ बलात्कार (Rape) किया। साथ ही यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजन ने 20 अक्टूबर को थाने (Police station) पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामले में पुलिस ने धारा 376, 511, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू की। इसी बीच 24 अक्टूबर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को लुंड्रा, धौरपुर के बीच जंगल से गिरफ्तार (Rape accused arrested) कर लिया।

Read More: इधर बड़ी बहन की हो रही थी शादी, उधर छोटी बहन से बलात्कार के बाद पत्थर से कुचल दिया सिर


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में चौकी प्रभारी सुनील तिवारी, हिमेंद्र कुशवाहा, धोबसाय पैंकरा, रिंकू गुप्ता, मिथलेश पाठक, मुकेश गुप्ता, शिवलाल कुजूर, प्रदीप यादव, काशीराम भगत, अलमा तिर्की, साइबर सेल से मंगल सिंह, प्रदीप साना व अमित निकुंज शामिल रहे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned