10 साल से लापता पिता को तलाशने बेटे ने पुलिस से लगाई गुहार, गांव के ही कुछ लोगों पर गायब करने का शक

Missing: 10 साल पहले गांव में मृत्यु भोज कार्यक्रम में शामिल होने गया था ग्रामीण, इसके बाद से नहीं लौटा घर, परिजनों को अनहोनी की आशंका

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Oct 2020, 12:18 AM IST

रामानुजगंज. त्रिकुंडा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बलरामपुर गडग़ोड़ी से 10 वर्ष पूर्व गायब (Missing) हुए ग्रामीण का आज तक पता नहीं चल पाया है। इससे व्यथित ग्रामीण के पुत्र ने अन्य लोगों के साथ थाना प्रभारी त्रिकुंडा को ज्ञापन सौंप पुन: खोजबीन किए जाने और संदेहियों से पूछताछ किए जाने का निवेदन किया है। ग्रामीणों का कहना है कि मामले का खुलासा होना ही चाहिए।


19 अक्टूबर 2010 को बलरामपुर गडग़ोड़ी का रामसेवक पिता सुमेड़ी उम्र 55 वर्ष गांव के ही मुखदेव के यहां मृत्यु भोज (Death banquet) कार्यक्रम में दोपहर में गया था। यहां से देर रात जब वह नहीं लौटा तो रामसेवक के घर वालों ने त्रिकुंडा थाने में दूसरे दिन सूचना दी परंतु आज तक रामसेवक का कोई अता-पता नहीं चल पाया है।

Read More: मां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता

रामसेवक के पुत्र बिगन राम ने आरोप लगाया कि मेरे पिता को गांव के ही कुछ लोगों द्वारा गायब कर दिया गया है। यदि पुलिस उनके साथ सख्ती से पूछताछ करती है तो मेरे पिता के गायब होनेके रहस्य का खुलासा हो सकता है।

अभी भी हम सब न्याय की आस में है। गांव के रंगलाल सिंह ने त्रिकुंडा थाने में आवेदन देकर रामसेवक के खोजबीन व संदेहियों से पूछताछ किए जाने की मांग की है।

Read More: 7 साल से गायब 17 साल की लड़की Bilaspur में मिली, अब है 2 बच्चों की मां


मामले का हो खुलासा
रंग लाल सिंह ने बताया कि पूरा गांव चाहता है कि रामसेवक के साथ क्या हुआ इसका खुलासा हो। ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई व्यक्ति गांव से अचानक गायब (Suddenly missing) हो जाए और इतने दिन तक घर न लौटे।


फिर से की जाएगी जांच
इस संबंध में थाना प्रभारी रजनीश सिंह ने कहा कि 2010 में रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई थी, जिसकी जांच सात आठ वर्ष तक चली। यदि ग्रामीण पुन: आवेदन दिए हैं तो वे जो तथ्य बता रहे हैं, उस पर जांच की जाएगी।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned