हत्या करने के बाद घर से हो गया था गायब, भागते समय पुलिस ने झारखंड के जंगल में किया गिरफ्तार

हत्या करने के बाद घर से हो गया था गायब, भागते समय पुलिस ने झारखंड के जंगल में किया गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 17 2019 12:53:37 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सप्ताहभर में सुलझाई, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पकड़ा गया

कुसमी. मारपीट में गम्भीर रूप से घायल ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस ने भाग रहे आरोपी को झारखंड के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।


गौरतलब है कि करौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनपुर के आश्रित ग्राम तावरपानी निवासी 45 वर्षीय कन्दरू भुइहर पिता स्व. पूषा भुइहर 8 अप्रैल की रात गांव की तरफ शराब पीने गया था। वह दूसरे दिन रास्ते के किनारे घायल अवस्था में पड़ा मिला था। उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

मृतक की पीएम रिपोर्ट में मारपीट से आई चोट के कारण मौत की पुष्टि हुई। फिर जब पुलिस ने मृतक के परिजन का बयान लिया तो पता चला कि घटना के बाद से गांव का ही 32 वर्षीय दादू उर्फ धनेश्वर भुइहर पिता रतिया भुइहर फरार है। पुलिस शक के आधार पर उसकी खोजबीन में जुट गई थी।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि धनेश्वर भुइहर झारखंड की तरफ जंगल के रास्ते भाग रहा है, तब पुलिस ने उसे झारखंड के लुचुत पाठ के जंगल में घेरा बंदी कर धर दबोचा।


आरोपी बोला- मैंने की हत्या
पूछताछ में आरोपी ने मृतक की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया, इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि घटना दिवस की रात शराब पीकर घर लौटते समय रास्ते में हुए विवाद के बाद उसने मृतक की लात-मुक्कों से बेदम पिटाई कर दी थी।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रमोद सिंह वट्टी, एएसआइ जहूर साय, मुनेश्वर पैकरा, प्रधान आरक्षक दशरथ कुजूर, सुरेश, संजय, अशोक, प्रताप टोप्पो, रविन्द्र, नंदकेश्वर, हरिनंदन साय, प्रताप सिंह, मनोज कुजूर शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned