scriptहत्या करने के बाद घर से हो गया था गायब, भागते समय पुलिस ने झारखंड के जंगल में किया गिरफ्तार | Murder accused arrested by police from Jharkhand forest | Patrika News

हत्या करने के बाद घर से हो गया था गायब, भागते समय पुलिस ने झारखंड के जंगल में किया गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Apr 17, 2019 12:53:37 pm

अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सप्ताहभर में सुलझाई, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पकड़ा गया

Murder accused arrested

Murder accused

कुसमी. मारपीट में गम्भीर रूप से घायल ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस ने भाग रहे आरोपी को झारखंड के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि करौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनपुर के आश्रित ग्राम तावरपानी निवासी 45 वर्षीय कन्दरू भुइहर पिता स्व. पूषा भुइहर 8 अप्रैल की रात गांव की तरफ शराब पीने गया था। वह दूसरे दिन रास्ते के किनारे घायल अवस्था में पड़ा मिला था। उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
मृतक की पीएम रिपोर्ट में मारपीट से आई चोट के कारण मौत की पुष्टि हुई। फिर जब पुलिस ने मृतक के परिजन का बयान लिया तो पता चला कि घटना के बाद से गांव का ही 32 वर्षीय दादू उर्फ धनेश्वर भुइहर पिता रतिया भुइहर फरार है। पुलिस शक के आधार पर उसकी खोजबीन में जुट गई थी।
इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि धनेश्वर भुइहर झारखंड की तरफ जंगल के रास्ते भाग रहा है, तब पुलिस ने उसे झारखंड के लुचुत पाठ के जंगल में घेरा बंदी कर धर दबोचा।

आरोपी बोला- मैंने की हत्या
पूछताछ में आरोपी ने मृतक की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया, इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि घटना दिवस की रात शराब पीकर घर लौटते समय रास्ते में हुए विवाद के बाद उसने मृतक की लात-मुक्कों से बेदम पिटाई कर दी थी।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रमोद सिंह वट्टी, एएसआइ जहूर साय, मुनेश्वर पैकरा, प्रधान आरक्षक दशरथ कुजूर, सुरेश, संजय, अशोक, प्रताप टोप्पो, रविन्द्र, नंदकेश्वर, हरिनंदन साय, प्रताप सिंह, मनोज कुजूर शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो