होटल कर्मी युवक की संदिग्ध हालत में जंगल में मिली लाश, मौके पर बाइक के पहियों के निशान, चप्पल कुछ दूरी पर मिली

Murder: हत्या के बाद बाइक से लाकर जंगल में लाश फेंके जाने की आशंका, जंगल में खुखड़ी बीनने गए ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को दी सूचना

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 27 Jul 2020, 04:07 PM IST

राजपुर. होटल में काम करने वाले युवक की गांव से लगे जंगल में संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक रात में होटल के सामने चौकी पर लेटकर टीवी देख रहा था, इसके बाद वह वहां कैसे पहुंचा, इसका पता नहीं चल सका है। (Murder)

लाश के पास ही बाइक के पहियों के निशान तथा कुछ दूरी पर उसका एक चप्पल मिला है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या (Murder) करने के बाद शव को जंगल में आरोपियों ने फेंका होगा। पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मामले की जांच में जुट गई है।


बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत राजपुर से 5 किलोमीटर दूर ग्राम परसागुड़ी के खुठनपारा निवासी 19 वर्षीय सुधीर पावले पिता रामऔतार पावले परसागुड़ी के रौनाखोता स्थित यादव लाइन होटल में रह कर काम करता था। रविवार की रात करीब सवा 12 बजे तक वह होटल के सामने चौकी पर लेटकर टीवी देख रहा था।

उसके बाद होटल संचालक प्रमोद यादव मकान के अंदर सोने चले गए। सुबह करीब 6 बजे गांव की महिलाएं-पुरुष जंगल मे खुखड़ी बीनने गये थे।

होटल कर्मी युवक की संदिग्ध हालत में जंगल में मिली लाश, मौके पर बाइक के पहियों के निशान, चप्पल कुछ दूरी पर मिली

इसी बीच परसागुड़ी व डिगनगर की सीमा पर सिरकी जंगल के रास्ते मे युवक की संदिग्ध अवस्था मे लाश (Murder) देख वे सन्न रह गए। फिर उन्होंने इसकी सूचना तत्काल गांव में दी। खबर लगते ही ग्रामीणों का हुजूम वहां उमड़ पड़ा।


पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची
ग्रामीणों की सूचना पर राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनंद कुजुर, एसआई अखिलेश सिंह, सतीश कुमार सोनवानी, सहायक निरीक्षक अर्जुन यादव तथा अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम से एसके सिंह डॉग स्क्वायड के साथ पहुचंकर मौके पर जांच की। पुलिस ने पंचनामा व पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

जवान बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी शोक की लहर है। इधर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।


न तो किसी से विवाद था और न रखता था मोबाइल
मृतक सुधीर पावले यादव होटल में करीब 5 साल से कार्यरत था। जानकारी के अनुसार युवक का गांव में किसी से कोई विवाद नही था। यहां तक कि युवक के पास मोबाइल भी नहीं था। पुलिस युवक के करीबी दोस्तों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है।


लाश से 20 मीटर दूर एक पैर का चप्पल मिला
जिस जगह पर युवक की लाश मिली, उससे करीब 20 मीटर दूर एक पैर का चप्पल मिला है। मौके पर बाइक के पहियों के भी निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक की कहीं और हत्या कर बाइक से लाकर लाश को यहां फेंका गया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned