पोते को शक था कि इस काम के पीछे दादी का ही है हाथ, गुस्से में कुल्हाड़ी मारकर कर दी नृशंस हत्या

Murder in Balrampur: जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद उत्तर प्रदेश भागने की कर रहा था तैयारी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 05 Sep 2019, 08:44 PM IST

वाड्रफनगर. जादू-टोना के शक में बुधवार की शाम पोते ने अपनी दादी की कुल्हाड़ी (Grand mother murder) से वार कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद वह उत्तर प्रदेश भागने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थानांतर्गत ग्राम फुलीडुमर के आमापारा निवासी नट्टू गोंड़ पिता शिवबख्त 20 वर्ष अपनी दादी सुकवारो पति प्रताप राम 65 वर्ष पर टोनही होने का शक (Murder in Balrampur) करता था। उसे लगता था कि दादी के जादू-टोने की वजह से घर के लोग बीमार पड़ते रहते हैं।

पोते को शक था कि इस काम के पीछे दादी का ही है हाथ, गुस्से में कुल्हाड़ी मारकर कर दी नृशंस हत्या

इस बात को लेकर वह दादी से नाराज रहता था कि बीमार पडऩे के बाद भी वह घरवालों को देखने नहीं आती थी। इसी गुस्से में बुधवार की शाम करीब 6.30 बजे वह दादी के पास पहुंचा और उसे टोनही कहते हुए गाली-गलौज करने लगा। विवाद बढऩे पर उसने कुल्हाड़ी से दादी के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत (Grandmother murder) हो गई।


भागने की कर रहा था तैयारी
हत्या के बाद आरोपी पोता उत्तर प्रदेश भागने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने जादू-टोना के शक में हत्या (Murder in Balrampur) की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसे धारा 302, 34 तथा टोनही प्रताडऩा अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पोते को शक था कि इस काम के पीछे दादी का ही है हाथ, गुस्से में कुल्हाड़ी मारकर कर दी नृशंस हत्या

कार्रवाई में ये रहे शामिल
दादी की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में बसंतपुर थाना प्रभारी अनुरंजन लकड़ा, एसआई पोस्कर मिंज, प्रधान आरक्षक सस्तु राम भगत, धनसिंह शांडिल्य, आरक्षक कृष्णा मरकाम, शत्रुघ्र सिंह, भागीचंद खलखो व सुमंत पटेल ने सक्रिय भूमिका निभाई।

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned