Breaking News: बस इतनी सी बात पर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर रातभर सोया लाश के साथ, सुबह चला गया बड़े भाई के घर, फिर...

Murder in Chhattisgarh: रिश्तेदार व गांव में आयोजित मुंडन संस्कार से शराब पीकर आया था पति, बेटी से करने लगा मारपीट तो भाई को लेकर चली गई बड़े पापा के घर

कुसमी. एक ग्रामीण युवक मंगलवार की रात शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी से विवाद करने लगा। जब उसकी बेटी ने रोकना चाहा तो उससे मारपीट पर उतारु हो गया। यह देख बेटी अपने छोटे भाई के साथ बड़े पापा के घर चली गई। इसी बीच पत्नी ने उसे खाना दिया तो उसमें पड़ा बाल देख वह आगबबुला हो गया।

विवाद बढऩे पर उसने जलावन लकड़ी से पत्नी की बेदम पिटाई की, फिर उसके सीने, गले व चेहरे पर चढक़र मौत के (Wife murder) घाट उतार दिया। रातभर वह पत्नी की लाश के पास ही सोता रहा। सुबह उठकर बड़े भाई के घर चला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Murder in Chhattisgarh)


बलरामपुर जिले के कुसमी थानांतर्गत ग्राम पंचायत रामनगर के माड़ीपारा निवासी 40 वर्षीय सुशील मिंज मंगलवार को बगल के गांव में रहने वाले रिश्तेदार के घर गया था। वहां उसने जमकर शराब पी और गांव में ही एक व्यक्ति के घर आयोजित मुंडन संस्कार में शामिल होने चला गया। यहां भी उसने शराब पी।

रात 8 बजे नशे में वह घर पहुंचा और 38 वर्षीय पत्नी महेश्वरी से विवाद करने लगा। यह देख 16 वर्षीय बेटी सुनीता ने उसे रोकना चाहा तो मारपीट पर उतारु हो गया। यह देख सुनीता अपने छोटे भाई को लेकर बड़े पापा के घर सोने चली गई। इधर रात 9.30 बजे पत्नी ने उसे खाना दिया।

इस दौरान उसकी नजर खाने में रहे बाल पर पड़ गई। इस बात को लेकर पत्नी से गाली-गलौज् करने लगा। इससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और पति ने जलावन लकड़ी से पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। इसके बाद लात-मुक्के से भी मारपीट की। फिर वह उसके सीने व गले पर चढ़ गया, इससे उसकी मौके पर ही मौत (Wife murdered by husband) हो गई।


रातभर सोता रहा कमरे में
पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद वह वहीं रातभर सोता रहा। बुधवार की सुबह वह उठा और अपने बड़े भाई के घर चला गया। जब बड़े भाई व उसके परिजनों ने पूछताछ कि रात में तुम्हारे घर किस बात पर झगड़ा हो रहा था।

इस पर उसने उन्हें गुमराह करने की कोशिश की। इसी बीच उसकी बेटी घर पहुंची तो मां को मृत देख शोर मचाने लगी। यह देख लोग पहुंचे तो माजरा समझ में आया।


पुलिस ने किया गिरफ्तार
परिजनों ने जब पूछताछ की तो आरोपी पति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। सूचना पर कुसमी एसडीओपी मनोज तिर्की, थाना प्रभारी सिकंदर कुर्रे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की।

पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। इधर मृतिका के भाई ग्राम गोपीनगर प्रभु राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी सुशील मिंज को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned