scriptक्या कोई इतनी सी बात पर किसी को मार डालता है? युवक ने अधेड़ को मार डाला | Murder: You stolen my goats then murdered to beaten brutally | Patrika News

क्या कोई इतनी सी बात पर किसी को मार डालता है? युवक ने अधेड़ को मार डाला

locationबलरामपुरPublished: Jun 08, 2022 06:40:52 pm

Murder: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, अपने घर के पीछे बुलाकर दिया वारदात (Crime) को अंजाम, कुछ लोगों ने देखा तो आरोपी वहां से भाग निकला, अस्पताल से गंभीर हालत में हायर सेंटर (Higher center) ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

Murder

Murder accused arrested

चांदो. Murder: एक युवक ने अधेड़ को लाठी और टांगी से अपने घर के पीछे बुलाकर इतना मारा की उसकी मौत हो गई। दरअसल युवक को शक था कि अधेड़ ने उसकी कई बार बकरियां चुराई (Stolen goats) हैं। इसी बात को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया। जब अधेड़ की पिटाई चल रही थी इसी दौरान कुछ लोग देखकर उसे बचाने पहुंचे तो आरोपी युवक वहां से भाग निकला। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में अधेड़ की मौत हो गई। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बलरामपुर जिले के चांदो तहसील अंतर्गत जोधपुर चांदो निवासी महेंद्र सोनवानी उर्फ ठिबु 50 वर्ष के ऊपर गांव के ही 35 वर्षीय युवक वीरेंद्र सिंह पिता घूरा सिंह ने बकरी चुराने का आरोप लगाया। 5 जून को उसने महेंद्र सोनवारी को अपने घर के पीछे स्थित महोरान डबरी के पास बुलाया।
यहां उसने कहा कि तुने मेरी कई बकरियां चुराई हैं। यह कहते हुए उसने लाठी और टांगी से उस पर प्रहार (Attack by axe) करना शुरु कर दिया। डंडे के लगातार वार से वह अधमरा सा हो गया। यह देख गांव के ही कुछ ग्रामीण दौड़े तो वीरेंद्र वहां से फरार हो गया।

अस्पताल ले जाते तोड़ा दम
पिटाई से गंभीर रूप से घायल महेंद्र सोनवानी को चांदो अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार पश्चात डॉक्टरों ने उसे बलरामपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में ही एंबुलेंस में उसकी मौत हो गई।

हॉस्टल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया कर्मचारी बर्खास्त, गैरमर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी पत्नी


पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। इधर मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र सिंह को मड़वा जंगल से गिरफ्तार किया। पुलिस ने धारा 302 के तहत उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जब नाग ने निगल लिया 6 फीट लंबा सांप, अजगर जैसा हो गया शरीर, नजारा देख सब रह गए हैरान


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में चांदो थाना प्रभारी ऑस्कर मिंज, एसआई अश्विनी दीवान, एएसआई राज किशोर खलखो, हेड कांस्टेबल हेमचंद वारंगे, दिलीप भगत आरक्षक सुकेद्र खेस, संदीप कुजूर, बंदेश्वर राम, अशोक नाग व सलीम एक्का शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो