scriptतालाब में तैर रही थी युवती की नग्न लाश, काट दिए गए थे सिर के बाल | Naked body of young girl found in the pond the head hair were cut | Patrika News

तालाब में तैर रही थी युवती की नग्न लाश, काट दिए गए थे सिर के बाल

locationबलरामपुरPublished: Dec 31, 2017 08:40:51 pm

18 दिसंबर को घर से गायब हो गई थी युवती, दूसरे दिन घर से 3 किलोमीटर दूर मिले थे जले कपड़े व उसके कटे बाल

Dead body

Dead body

रामानुजगंज. 18 दिसंबर को घर से लापता हुई युवती का नग्न अवस्था में शव रविवार को गांव के ही तालाब में तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। जिस दिन युवती गायब हुई थी उसके दूसरे ही दिन खोजबीन में घर से 3 किलोमीटर दूर उसके जले कपड़े व कटे हुए बाल मिले थे। सूचना मिलते ही रामानुजगंज पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम नीलकंठपुर निवासी विद्यासागर सिंह की 18 वर्षीय पुत्री सुनीता सिंह 18 दिसंबर की सुबह घर से निकली थी। काफी खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चलने पर परिजन ने 20 दिसंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट रामचंद्रपुर थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी।
इसी दौरान रविवार की सुबह युवती का शव नग्न अवस्था में तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। हालांकि प्रथमदृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

जले कपड़े व बाल मिले थे
युवती के गायब होने के दूसरे दिन घर से करीब 3 किलोमीटर दूरी पर स्थित जंगल में उसके जले हुए कपड़े व बाल मिले थे। वहीं जिस तालाब में शव मिला है, वहां महज तीन फिट ही पानी है। शव को जब बाहर निकाला गया तो सिर के बाल कटे हुए थे।
इससे आशंका जताई जा रही है युवती की हत्या करने के बाद उसे जलाने की कोशिश की गई और शव को तालाब में फेंक दिया गया था। फिलहाल पुलिस इसी बिंदु पर मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो