scriptनहाने गई थी नई नवेली पत्नी, पति ने कुएं में झांक कर देखा तो तैरती नजर आई साड़ी, झग्गर डाला तो… | Newly marriage death: Newly marriage girl dead body found in the well | Patrika News

नहाने गई थी नई नवेली पत्नी, पति ने कुएं में झांक कर देखा तो तैरती नजर आई साड़ी, झग्गर डाला तो…

locationबलरामपुरPublished: Dec 12, 2019 07:36:29 pm

Newly marriage death: इसी साल हुई थी शादी, काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो मां से पूछताछ करने के बाद कुएं के पास पहुंचा बेटा

नहाने गई थी नई नवेली पत्नी, पति ने कुएं में झांक कर देखा तो तैरती नजर आई साड़ी, झग्गर डाला तो...

Newly marriage body

कुसमी. एक युवती की शादी इसी साल हुई थी। वह गुरुवार की सुबह ससुराल में कुएं पर नहाने गई थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो पति उसे खोजते हुए पहुंचा। वहां पत्नी को न देख कुएं में झांका तो पानी में उसकी साड़ी तैरती दिखाई दी। (Chhattisgarh crime news)
इसके बाद लोगों को बुलाकर उसने झग्गर डालकर देखा तो उसमें पत्नी का शव फंस गया। यह देख उसके होश उड़ गए। शव को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। (Newly marriage death)

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी से करीब 6 किमी दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत करकली के पूर्वपारा निवासी देवेन्द्र भगत की शादी इसी साल 26 वर्षीय अंजलि भगत से हुई थी। गुरुवार की सुबह वह खेत में काम करने गया था, जबकि पत्नी अंजलि घर से कुछ दूर स्थित कुएं पर नहाने गई थी।
सुबह करीब 9 बजे जब देवेन्द्र घर आया तो अपनी मां से अंजलि के बारे में पूछताछ की। मां ने बताया कि वह कुएं पर नहाने गई है। इसके बाद पति उसे देखने वहां पहुंचा लेकिन पत्नी वहां नहीं थी। शंका होने पर उसने कुएं में झांक कर देखा तो पत्नी की साड़ी पानी में तैरती दिखी।

झग्गर डालकर देखा तो निकली लाश
पानी में साड़ी देख उसने शोर मचाकर गांव के लोगों को बुलाया। इसके बाद झग्गर डालकर देखा तो उसमें पत्नी की लाश फंस गई। ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला गया, पत्नी की मौत (Newly marriage girl death) हो चुकी थी।
उन्होंने देखा कि कुएं में डालने वाली बाल्टी की रस्सी भी पैर में फंसी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि कुएं से पानी निकालने के दौरान वह उसके गिर गई होगी। (Death to drowned)

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
नवविवाहिता की कुएं में गिरकर मौत की सूचना मिलते ही कुसमी पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाय। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजनों को सौंप दिया।
अंजलि की शादी इसी वर्ष हुई थी, इस कारण एसडीएम द्वारा भी इसकी जांच कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो