script

दोस्तों के साथ निकला बेटा रातभर नहीं लौटा घर, सुबह ये खबर मिलते ही माता-पिता के उड़ गए होश

locationबलरामपुरPublished: Mar 04, 2019 03:54:27 pm

खबर मिलते ही पुलिस, डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम पहुंची मौके पर, दोस्तों से की गई पूछताछ में नहीं मिली ऐसी कोई जानकारी

Police on the spot

Murder

Ambikapur/कुसमी. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक रविवार को अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। रातभर वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने नाले के पास उसकी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलते ही पुलिस, डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। वहीं युवक की मौत की खबर मिलते ही उसके माता-पिता व परिजन के होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सामरी थाना क्षेत्र के पश्चिमी सामरी निवासी रविशंकर यादव पिता शिवनारायण 19 वर्ष रविवार को अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था लेकिन रातभर वह घर नहीं लौटा। वहीं उसके दोस्त अपने-अपने घर पहुंच गए थे।
परिजन उसकी खोजबीन में लगे थे। इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने उसकी लाश गांव से लगे नाले के पास देखी। इसकी सूचना उन्होंने परिजन को देने के साथ ही सामरी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।
वहीं आला अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। इससे पुलिस भी उसके मौत के कारणों को लेकर उलझ गई है।

पीएम के लिए भेजा शव
पुलिस ने मौके पर जांच के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इधर पुलिस ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर ली है लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो