भाजपा जिलाध्यक्ष बोले- जो विधायक सीएम के सामने अधिकारियों को जूते मारने की बात करता हो, उसकी केंद्रीय राज्य मंत्री पर टिप्पणी निंदनीय

Political fight: भाजपा जिलाध्यक्ष शिवनाथ यादव ने रामानुजगंज विधायक वृहस्पति सिंह पर किया पलटवार, कहा- क्वारेंटाइन सेंटरों की स्थिति सुधारने पर करें फोकस

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 May 2020, 02:01 PM IST

राजपुर. बलरामपुर जिले के बालक छात्रावास क्वॉरंटाइन सेन्टर में युवक के साथ तहसीलदार शबाब खान और सीईओ विनय गुप्ता द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगा था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कुछ दिन पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद रेणुका सिंह क्वारंटाइन सेंटर पहुंची थी और युवक से पूरे घटनाक्रम व अव्यवस्था की जानकारी ली थी।

इस दौरान युवक के शरीर पर चोट के निशान देखने पर उन्होंने भडक़ते हुए सीईओ व तहसीलदार को जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना मुझे अच्छे से आता है।

ये भी पढ़े: सीईओ और तहसीलदार पर भडक़ीं केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद रेणुका, कहा- अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से ठोकना मुझे भी आता है


केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद द्वारा अधिकारियों को लगाए गए फटकार के बाद से भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने रेणुका सिंह पर निशाना साधा था।

विधायक के इस बयान पर पटलवार करते हुए भाजपा बलरामपुर जिला अध्यक्ष शिवनाथ यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। जिलाध्यक्ष ने कहा है कि क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों के साथ जो बर्ताव ये अधिकारी कर रहे हैं, जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर की दूरी पर बैठे रामानुजगंज विधायक ने उसकी सुध लेना भी उचित नहीं समझा।

उल्टा उन अधिकारियों का पक्ष लेते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं जो कि निंदनीय है।

ये भी पढ़े: दिल्ली से लौटे युवक की सीईओ और तहसीलदार ने क्वारेंटाइन सेंटर में की थी पिटाई, कमिश्नर और आईजी से शिकायत


अपने भीतर झांके विधायक
शिवनाथ यादव ने कहा कि जो विधायक पूर्व में तातापानी महोत्सव में मुख्यमंत्री के सामने अधिकारियों को जूते से मारने-पीटने व अन्य मौकों पर अधिकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता हो, वो दूसरों को नसीहत देने से पहले अपने अंदर झांके। साथ ही सरकार को मजदूरों के क्वारंटाइन सेंटरों की व्यवस्था सुधारने और स्वच्छ भोजन पानी की व्यवस्था करने को कहें।

COVID-19
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned