scriptकमरे से गायब थी युवती, सुबह मां ने इस हाल में देखा तो रह गई सन्न, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका | Rape and murder: Young girl rape and murder in Balrampur | Patrika News

कमरे से गायब थी युवती, सुबह मां ने इस हाल में देखा तो रह गई सन्न, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

locationबलरामपुरPublished: Jun 17, 2022 07:38:47 pm

Rape and Murder: घर से कुछ दूरी पर स्थित पेड़ के नीचे खेत में युवती की लाश (Girl dead body) मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, युवती के गले में लपेटा हुआ था दुपट्टा, पुलिस का कहना कि हत्या से पहले युवती से बलात्कार (Young girl raped) की संभावना से नहीं किया जा सकता इनकार

Rape and murder

Young girl dead body in field

रामानुजगंज. Rape and Murder: एक युवती का उसी के घर के नजदीक पेड़ के नीचे खेत में संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। संभावना जताई जा रही है कि युवती से बलात्कार के बाद उसकी हत्या (Murder after rape) कर दी गई है। दरअसल युवती रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गई थी। सुबह शौच के लिए उठी मां ने उसकी लाश देखी। घटना की सूचना पर एसडीओपी व थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डॉग स्क्वायड (Dog Squad) एवं फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरु कर दी है।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गम्हरिया की एक युवती अपने घर में अपने माता-पिता के साथ खाना खाकर रात में 11 बजे सोई थी। इसी बीच वह अपने कमरे से गायब हो चुकी थी। सुबह युवती की मां जब शौच के लिए निकली तो घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ के नीचे बेटी का शव देख उसके होश उड़ गए।
बेटी के गले में दुपट्टा लपेटा हुआ था। मां ने तत्काल घटना की सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को दी, यह देख परिजन समेत गांव के लोग वहां पहुंच गए।

ग्रामीणों की सूचना पर एसडीओपी नारद सूर्यवंशी, थाना प्रभारी सुषमा सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं डॉग स्क्वायड एवं अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलवाया गया था। मामले में धारा ३०२ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

शादीशुदा महिलाएं Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें करती हैं सर्च, सामने आईं हैरान करने वाली बातें


बलात्कार के बाद हत्या की आशंका
एसडीओपी नारद सूर्यवंशी ने कहा कि युवती से बलात्कार (Rape) की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है। मामले में धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। युवती के शव का पीएम डॉक्टरों की टीम द्वारा कराया गया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट (Postmortem report) आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो