script

दूसरी शादी कर जीजा लाया था नई-नवेली दुल्हन, रात में रुके पहली पत्नी के भाई ने किया बलात्कार, पति पहुंचा तो…

locationबलरामपुरPublished: Sep 03, 2019 03:28:18 pm

Rape in Chhattisgarh: जीजा चला गया था दूसरी पत्नी के मायके, इसी बीच मौका पाकर पहली पत्नी के भाई ने दिया वारदात को अंजाम

दूसरी शादी कर जीजा लाया था नई-नवेली दुल्हन, रात में रुके पहली पत्नी के भाई ने किया बलात्कार और...

Girl raped

कुसमी. सामरी थाना क्षेत्र के एक गांव में मेहमानी में आए एक युवक ने अपने ही रिश्ते के जीजा की दूसरी पत्नी से बलात्कार (Rape in Balrampur) किया। बहन की मौत के बाद जीजा ने दूसरी शादी की थी, इसके बावजूद युवक का वहां आना-जाना था। दरअसल वारदात की रात आरोपी जीजा के घर ही रुका था जबकि जीजा पत्नी के मायके गया था।
इसी बीच रात में उसके भीतर का हैवान जाग उठा और दूसरे कमरे में सो रही जीजा की दूसरी पत्नी से बलात्कार (Rape in Chhattisgarh) किया। महिला की रिपोर्ट पर सामरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : डंडे के प्रहार से युवती गिरकर हो गई बेहोश तो मौके का फायदा उठाकर मौसा ने इज्जत कर दी तार-तार, फिर…


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत सेरंगदाग की 19 वर्षीय महिला का पति शनिवार को किसी काम से उसके मायके गया था। इस बीच पति की पहली पत्नी का भाई कुसमी क्षेत्र निवासी युवक वहां पहुंचा। घर में महिला के अलावा उसके सास-ससुर भी थे।
रात में युवक वहीं खाना खाकर सो रहा था, जबकि महिला अपने कमरे में सोने चली गई थी। देर रात युवक की नीयत बिगड़ी और वह महिला के कमरे में घुस गया। यहां उसने महिला को धमकी देकर बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : युवती का अपहरण का 2 दिन तक भाजपा नेता के पुत्र ने किया बलात्कार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

दूसरे दिन पति जब घर पहुंचा तो पत्नी ने पूरी बात बताई। इसके बाद उसने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें : 7 साल की मासूम से पहले दुष्कर्म किया फिर हत्या कर बालू में गाड़ दी लाश, घर जाकर बोला- आपकी बेटी को बोलेरो वालों ने कर लिया किडनैप


बहन की मौत के बाद जीजा ने की थी दूसरी शादी
आरोपी युवक की बहन की शादी पीडि़ता के पति से कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। इसी बीच बहन की मौत हो जाने के बाद जीजा ने दूसरी शादी कर ली थी। युवक का जीजा के घर आना-जाना बना हुआ था। इसी बीच उसने इस वारदात (Rape in Chhattisgarh) को अंजाम दिया।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

ट्रेंडिंग वीडियो