रिटायर्ड फौजी की फांसी पर लटकती मिली लाश, उसकी शिक्षिका पत्नी बच्चों को लेकर एक दिन पहले ही गई थी मायके

2016 में आर्मी से हुआ था सेवानिवृत्त, 45 वर्ष की उम्र में उठा लिया खौफनाक (Retired army soldier suicide) कदम, पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 01 Jul 2019, 04:22 PM IST

कुसमी. रिटायर्ड आर्मी जवान की शिक्षिका पत्नी एक दिन पहले ही बच्चों को लेकर मायके गई थी। दूसरे दिन रिटायर्ड आर्मी के जवान ने जंगल में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Retired army soldier suicide) कर ली। ग्रामीणों ने उसका शव लटके देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को उतारकर पीएम के लिए भेजा।

जब पत्नी को यह बात पता चली तो वह तत्काल यहां पहुंच गई। पति की मौत से उसका व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन से मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें : पत्नी छोड़कर चली गई तो युवक ने 15 वर्षीय लड़की से कर ली शादी, करता रहा दुष्कर्म, जब सामने आई ये हकीकत तो...


झारखंड के महुआडांड़ थाना अंतर्गत ग्राम चम्पा निवासी 45 वर्षीय अनूप तिर्की पिता कबियानुस तिर्की पूर्व में आर्मी (Army) के जवान थे। वर्ष 2016 में सेवानिवृत्त होकर कुसमी के वार्ड क्रमांक 2 में मकान बनकर परिवार समेत रह रहा था। उसकी पत्नी सामरी क्षेत्र के ग्राम गोपातु माध्यमिक शाला में शासकीय शिक्षिका हैं।

बताया जा रहा है कि दो साल से अनूप तिर्की की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी, परिजन उसका उपचार रांची में करा रहे थे। उनकी पत्नी शनिवार की दोपहर बच्चों को लेकर मायके चांदो गई थी।

 

यह भी पढ़ें : सांप ने डसा तो मां-बाप ने कर दी इतनी बड़ी गलती कि 15 साल के बेटे से धोना पड़ गया हाथ, अब पछता रहे कि...

 

इधर अनूप तिर्की घर में अकेला था। इसी बीच रविवार की दोपहर करीब 2 बजे लोगों ने लाइनपारा जंगल के पेड़ पर उसका शव फांसी (Retired army soldier suicide) पर लटके देखा। मामले की सूचना पर कुसमी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजा।

 

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned