तीन बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत में शिक्षक सहित 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

Road accident: एक बाइक पर सवार थे 2 शिक्षक (Teacher) व एक अन्य युवक, जबकि दूसरी बाइक पर सवार थे 2 व्यक्ति, तीसरा बाइक चालक दुर्घटना (accident) के बाद फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 17 Nov 2020, 09:33 PM IST

रामानुजगंज. रामानुजगंज-वाड्रफनगर मुख्य मार्ग पर मंगलवार को कनकपुर के समीप 3 बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे (Road accident) में एक ही बाइक में सवार शिक्षक व 1 युवक की मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Vrihaspati Singh) एवं जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव मौके पर पहुंचे। विधायक द्वारा गंभीर रूप से घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय (District hospital) बलरामपुर भेजे जाने की व्यवस्था बनवाई गई।

Read More: दोस्त के घर से ड्यूटी पर जा रहे लोक शिक्षा समिति के युवा कर्मचारी की सडक़ हादसे में मौत


मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे विजयनगर हाईस्कूल में पदस्थ व्याख्याता प्रबोध कुमार मिंज, अपने शिक्षक मित्र मरमा मिडिल स्कूल में पदस्थ सरवन सिंह उइके व एक युवक नवाडीह निवासी विनोद गौड़ के साथ बाइक से जा रहे थे।

इसी दौरान कनकपुर के समीप अज्ञात बाइक से भिड़ंत (bike collision) हो गई। इसी दौरान रामानुजगंज की ओर से ही बाइक से अपने एक अन्य साथी के साथ आ रहे ग्राम बसकटिया निवासी भार्दुल विश्वकर्मा भी घटनास्थल पर बाइक से जा टकराया।

इस हादसे में शिक्षक सरवन सिंह उइके व मनोज कुमार गौड़ की मौके पर ही मौत (2 death) हो गई। वहीं प्रबोध कुमार मिंज, भार्दुल विश्वकर्मा व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

Read More: शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, शरीर के हो गए कई टुकड़े


विधायक पहुंचे घटनास्थल व अस्पताल
वहीं जब घटना की जानकारी विधायक बृहस्पत सिंह को मिली तो तत्काल वे घटनास्थल के बाद घायलों को देखने रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचे। उन्होंने तत्काल एंबुलेंस की व्यवस्था करवा घायलों को बलरामपुर जिला चिकित्सालय रेफर कराया।

घटना की सूचना पर जिला पंचायत सदस्य (DDC member) राजेश यादव भी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेंद्र उके ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल की भिड़ंत हुई, जिसमें एक बाइक सवार फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned