script

होटल में खाना खाने जा रहे उत्तर प्रदेश के 2 युवकों की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दी मौत, पैदल पार कर रहे थे सडक़

locationबलरामपुरPublished: Jan 18, 2020 08:20:55 pm

Road accident: टक्कर मारने के बाद चालक स्कॉर्पियो लेकर हो गया फरार, दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने घोषित कर दिया मृत

होटल में खाना खाने जा रहे उत्तर प्रदेश के 2 युवकों की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दी मौत, पैदल पार कर रहे थे सडक़

Dead body of both

रामानुजगंज. उत्तर प्रदेश के 2 युवक बलरामपुर जिले के एक होटल में शुक्रवार को खाना खाने जा रहे थे। दोनों पैदल सडक़ पार कर ही रहे थे कि तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों हवा में गोते लगाते हुए सडक़ पर जा गिरे।
सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर जुटी भीड़ द्वारा दोनों को अस्पताल भिजवाया गया, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उन्हें मृत (2 young man death in road accident) घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। (Road accident)

उत्तर प्रदेश के 2 युवक दोस्त थे। वे बलरामपुर जिले में इलेक्ट्रिशियन का काम करने आए थे। शुक्रवार को दोनों बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थानांतर्गत ग्राम चंदननगर स्थित एक होटल में खाना खाने जा रहे थे। दोनों पैदल मुख्य मार्ग को पार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियों ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों हवा में उछलते हुए सडक़ पर इधर-उधर जा गिरे। हादसे में दोनों के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं। आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और तत्काल उन्हें रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
डॉक्टरों ने दोनों युवकों को जांच पश्चात मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे में मौत की सूचना दोनों युवकों के परिजन को मोबाइल से दी। सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। इधर पुलिस ने अज्ञात स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो