एसडीओपी दफ्तर से लौट रहे बाइक सवार आरक्षक को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, मौत

Road Accident: एसडीओपी कार्यालय (SDOP office) से काम निपटाकर लौटने के दौरान हुआ हादसे (Accident) का शिकार, टक्कर के बाद चालक पिकअप लेकर फरार, पिकअप जब्त, चालक की खोजबीन जारी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 07 Apr 2021, 08:58 PM IST

कुसमी. माड़ी मोड़ के समीप मंगलवार की रात तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक करौंधा थाने में पदस्थ था। वह एसडीओपी कार्यालय से काम निपटाकर थाना लौट रहा था, इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गया। आरक्षक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।


जशपुर जिले के ग्राम अंधला निवासी 34 वर्षीय जगेश्वर मिंज पिता सिरसा मिंज आरक्षक (Constable) था। वह करीब 2 वर्ष से करौंधा थाने में पदस्थ था व कुसमी में किराए के मकान में पत्नी-बच्चों के साथ रहता था। वह मंगलवार को बाइक से एसडीओपी कार्यालय कुसमी में डाक देने आया था।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहा आरक्षक साथी जवान को ला रहा था अस्पताल, रास्ते में खड़े ट्रक से भिड़ंत में हो गई दर्दनाक मौत, दूसरा रेफर

यहां से रात लगभग 8 बजे वापस करौंधा थाने जा रहा था, रास्ते में माड़ी मोड़ के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे (Road Accident) में सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर करौंधा व कुसमी थाने से पुलिसकर्मी पहुंचे व उसे अस्पताल ले गए। यहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को मृत आरक्षक के शव को पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया गया।

इस हादसे से मृतक के परिजन सदमे में हैं। इधर मामले में पुलिस ने पिकअप जब्त कर चालक के खिलाफ धारा ३०४ ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गश्त से लौटते अचेत होकर गिरा CRPF हवलदार, मौत


चालक फरार, पिकअप जब्त
घटना के बाद पिकअप चालक वाहन लेकर भाग गया था। वह पिकअप को मुख्य मार्ग से न ले जाकर दर्रीपारा ठिंग बांध के रास्ते होते हुए कुसमी आ गया था। लेकिन पुलिस ने पतासाजी करते हुए पिकअप को जब्त कर लिया, अभी चालक फरार है। पिकअप कुसमी निवासी अंगद गुप्ता की बताई जा रही है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned