सड़क पर खेल रहे बच्चों को बचाने के चक्कर में खुद की जान गंवा बैठा बाइक सवार किशोर, बहन गंभीर

Road accident: गंभीर रूप से घायल (Injured) रिश्ते में लगने वाली बहन को मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) किया गया रेफर

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Dec 2020, 11:22 PM IST

कुसमी. कुसमी के दर्रीपारा में सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना (Road accident) में एक किशोर की घटना स्थल पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि उसके साथ बाइक में बैठी रिश्ते की बहन गम्भीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड क्रमांक 14 दर्रीपारा निवासी 15 वर्षीय सुजल अगरिया सोमवार की देर शाम को बाइक क्रमांक सीजी 15 डीई 4350 से कुसमी बाजार कुछ सामान खरीदने गया था। साथ में रिश्ते की बहन शिल्पी भी थी।

शाम करीब 7 बजे घर लौटते समय कटिमा निवासी विजय गुप्ता के किराए की कॉलोनी के समीप सड़क पर बच्चों को खेलता देख सुजल ने अचानक ब्रेक लगाई, इससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई व दोनों सड़क पर जा गिरे। हादसे में गंभीर चोट लगने की वजह से सुजल की मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई। वहीं शिल्पी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।


लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
घटना स्थल से गुजर रहे लोगों द्वारा मृतक व उसकी बहन को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर हालत में उसकी बहन को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned