लॉकडाउन के बीच नदी से रेत निकलवा रहा था सरपंच, ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दबकर युवा मजदूर की हो गई दर्दनाक मौत

Road accident: नदी से रेत लोडकर लौट रहे ट्रैक्टर पर चढऩे के दौरान मजदूर गिरकर आया पहिए के नीचे, परिजनों में पसरा मातम

चांदो. बलरामपुर जिले के चांदो क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मनोहरनगर में बुधवार की दोपहर एक रेत लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से 19 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। दरअसल मृतक ट्रैक्टर में चढ़ते समय गिरकर टै्रक्टर के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। (Road accident)

हादसे में युवक की मौत की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया। पीएम पश्चात जब उसका शव घर पहुंचा तो परिजन बिलख-बिलख कर रोते रहे। इधर पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थानांतर्गत ग्राम पंचायत गौतमपुर का सरपंच हरिचरण कच्छप बुधवार की दोपहर खुद के टै्रक्टर क्रमांक सीजी 15 एई 1454 से मनोहरनगर के रिगढ़ी नदी से रेत की ढुलाई करवा रहा था।

इस कार्य में ग्राम जोधपुर निवासी 19 वर्षीय जगलु खलखो पिता रामरूप खलखो अपने 4 साथी मजदूरों के साथ काम कर रहा था। नदी से रेत लोड करने के बाद ट्रैक्टर जब घाट चढऩे लगा तो नीचे खड़ा जगलु वाहन में बैठने लगा। इसी दौरान वह फिसल गया और ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत (Death in tractor accident) हो गई।


पुलिस ने जब्त किया ट्रैक्टर
ट्रैक्टर के पहिए ये दबकर मजदूर की मौत की सूचना मिलते ही चांदो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पीएम पश्चात उन्होंने शव उसके परिजन को सौंप दिया। हादसे में युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। इधर पुलिस ने मामले में ट्रैक्टर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

बलरामपुर जिले के सडक़ हादसे से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Accident

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned