script

दो बाइक में आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत, 3 की हालत गंभीर

locationबलरामपुरPublished: May 12, 2021 02:20:31 pm

Road Accident: मृतक अपने दोस्त के साथ दूसरे दोस्त (Friend) को लेने गया था उसके घर, लौटते समय हो गए हादसे (Accident) का शिकार

Road Accident in Rajpur

Road Accident

राजपुर. एक युवक मंगलवार को अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर एक अन्य दोस्त को लेने उसके घर गया था। वहां से तीनों घर आ रहे थे। इसी बीच शाम को सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार से उनकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। (Road Accident)
हादसे में युवक व उसके दोनों दोस्त तथा दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां युवक ने दम तोड़ (Death in Road Accident) दिया। युवक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

एसडीओपी दफ्तर से लौट रहे बाइक सवार आरक्षक को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, मौत


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गम्हारडीह निवासी बजरंग कुजूर अपने दोस्त गांव के ही नरेंद्र एक्का के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार की सुबह 9 बजे ग्राम बूढ़ाबगीचा निवासी दोस्त आशुतोष उर्फ लट्टू को लेने उसके घर गया था।
आशुतोष को बाइक क्रमांक सीजी 15 डीडी 4415 पर बैठाकर वापस ग्राम गम्हारडीह लौट रहा था। तीनों राजपुर-कुसमी मार्ग पर ग्राम परसापानी के पास शाम करीब 6.30 बजे पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएम-6852 से उनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। (Bike accident)
टक्कर के बाद चारों सड़क पर इधर-उधर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों द्वारा सभी को राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान बजरंग कुजूर की मौत हो गई।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, उपसरपंच की मौत, 5 घायल


भाई की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज
युवक की मौत की सूचना पर उसके परिजन अस्पताल पहुंचे। बुधवार को पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। मृतक के भाई विनोद कुजूर की रिपोर्ट पर राजपुर पुलिस (Police) ने बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएम-6852 के चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। युवक की मौत (Young man death) से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो