Video: रिटायर्ड सैनिक ने कार से रौंदकर राहगीर की ले ली जान, फिर शव को कंधे पर ढोकर पुलिस चौकी में पटका

Shocking: नशे में धुत भूतपूर्व सैनिक (Retired soldier) की इस करतूत से हर कोई रह गया हैरान, दो किलोमीटर पैदल लाश (Dead body) को ढोकर पहुंचा चौकी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 14 Jan 2021, 09:05 PM IST

वाड्रफनगर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर में गुरुवार को एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया। इसमें नशे में धुत भूतपूर्व सैनिक (Retired soldier) ने तेज रफ्तार कार चलाते हुए एक राहगीर को रौंद कर उसकी जान (Killed by car) ले ली।

फिर नशे की सनक में शव को कंधे पर उठाकर दो किलोमीटर पैदल चलकर चौकी पहुंचा और शव को यहां पटक दिया। उसकी इस हरकत से चौकी में भी कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई थी।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक स्थित ग्राम ढोढ़ी निवासी लालमन सिंह मरावी रिटायर्ड सैनिक है। वह स्टेट बैंक (State bank) में गार्ड की नौकरी कर रहा था, लेकिन आए दिन उसकी शराब पीने की लत के कारण बैंक ने उसे ड्यूटी पर आने से मना कर दिया था।

गुरुवार को वह शराब के नशे में धुत होकर तेज रफ्तार में कार चलाते हुए प्रेमनगर से वाड्रफनगर की ओर आ रहा था। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास सड़क किनारे चल रहे युवक को उसने चपेट में ले लिया। पहियों के नीचे सिर आने से युवक का सिर बुरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद भूतपूर्व सैनिक उतरा व मृतक के शव को कंधे पर उठाकर पैदल जाने लगा। यह देखकर लोगों ने संजीवनी 108 एंबुलेंस को बुलाया।

एंबुलेंस कुछ देर में पहुंची व मृतक को अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन नशे में पूरी तरह से धुत भूतपूर्व सैनिक ने ऐसा नहीं होने दिया, वह पैदल ही मृतक को कंधे पर ढोते हुए दो किलोमीटर दूर वाड्रफनगर चौकी पहुंचा।


चौकी में मच गई अफरातफरी
जब मृतक को नशे में धुत भूतपूर्व सैनिक कंधे पर ढोकर ले जा रहा था तो ये देखकर हर कोई हैरान रह गया। उसके पीछे-पीछे लोगों की भीड़ भी जाने लगी, इस दौरान कुछ लोगों ने उसे समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना।

उसने चौकी पहुंचते ही मृतक के शव को पटक दिया, यह देखकर पुलिस चौकी में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई और पुलिसकर्मी चौंक उठे।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी ने संजीवनी 108 को बुलाया तो भूतपूर्व सैनिक (Retired soldier) ने दोबारा मृतक का शव एंबुलेंस में नहीं जाने दिया। तब पुलिसकर्मियों ने किसी तरह एक पिकअप में शव को रखवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned