scriptतेज गर्जना के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 बालकों की मौत, एक का पिता भी झुलसा | Sky lightning: 2 innocent boy death from sky lightning fell | Patrika News

तेज गर्जना के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 बालकों की मौत, एक का पिता भी झुलसा

locationबलरामपुरPublished: Jun 07, 2020 08:58:42 pm

Sky lightning: घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, दोनों बालकों की मौत से उनके परिजनों में पसरा हुआ है मातम

तेज गर्जना के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 बालकों की मौत, एक का पिता भी झुलसा

Sky lightning

वाड्रफनगर. बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुरकौल में रविवार शाम लगभग 4 बजे अचानक बारिश के बीच गिरी आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से 2 बालकों की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि मृत एक बालक का पिता भी झुलस गया, उसे इलाज के लिए वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 2 मासूम बालकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुरकौल में शाम लगभग 4 बजे तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी हो रही थी। इस दौरान आकाशीय बिजली (Sky lightning) भी तेज गर्जना के साथ चमक रही थी।
इसी बीच गांव के ही १२ वर्षीय शिवम कुमार कुशवाहा व 13 वर्षीय अक्षय कुशवाहा पिता कृष्णा कुमार कुशवाहा के ऊपर आकाशीय बिजली आ गिरी। चपेट में आने से घर से कुछ ही दूर घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।
जबकि शिवम का पिता राजेश कुशवाहा गाज की चपेट में आने से झुलस गया। उसे इलाज के लिए वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची गांव
घटना की सूचना पर गांव में पहुंची बसंतपुर पुलिस ने बच्चों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। सोमवार को पीएम पश्चात उनका शव परिजन को सौंपा जाएगा। घटना से गांव में शोक का माहौल है। मृतकों के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो