scriptचींटी ने काट लिया होगा सोचकर सो गया युवक, फिर चंद घंटे में ही छूट गई दुनिया | Snake bite: Young man think ant will have cut him, death within 2 hour | Patrika News

चींटी ने काट लिया होगा सोचकर सो गया युवक, फिर चंद घंटे में ही छूट गई दुनिया

locationबलरामपुरPublished: Aug 31, 2021 03:26:13 pm

Snake bite: सोने के कुछ देर बाद ही महसूस (Feeling) होने लगी शरीर में अकडऩ व बेचैनी, उठकर मां को बताया तो ले जाया गया अस्पताल

Snake bite

Dead body demo pic

कुसमी. जमीन पर सो रहे एक युवक को आधी रात हाथ के अंगूठे में किसी चीज द्वारा काटे जाने का एहसास हुआ। उसने सोचा कि चींटी ने काट लिया होगा और बिना देखे वह फिर से सो गया। इसी बीच उसके शरीर में अकडऩ व बेचैनी सी महसूस होने लगी। उठकर उसने ये बात मां को बताई।
फिर उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रेफर किए जाने के पश्चात रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मगाजी निवासी 30 वर्षीय परमेश्वर पिता बलराम शनिवार की रात अपने घर में जमीन पर सो रहा था।

सुबह उठते ही 2 सगी बहनें बोलीं- हमें अच्छा नहीं लग रहा है, फिर दोनों की हो गई मौत, रात में हुई थी ये घटना

देर रात को उसे बांये हाथ के अंगूठे में कुछ काटने का एहसास हुआ तो उसने सोचा कि चींटी ने काट लिया होगा। इसके बाद वह फिर से सो गया। करीब एक घंटे बाद उसे शरीर में अकडऩ व बेचैनी महसूस होने लगी। इसके बाद वह उठ गया और घटना के सम्बंध में अपनी मां को बताया।
परिजनों द्वारा उसे तत्काल चांदो अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे एन्टी स्नेक वेनम का डोज दिया लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं आने पर उसे रेफर कर दिया गया।

पहले नानी को डसा फिर सो रहे नाती के सीने पर चढ़ गया सांप, आंखें खुलीं तो…, सांप को बनाया बंधक


रास्ते में ही तोड़ दिया दम
रेफर किए जाने के बाद परिजन उसे बलरामपुर जिला चिकित्सालय ला रहे थे। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया।


करैत सांप ने डसा था
बताया जा रहा है कि युवक को करैत सांप (Snake Bite) ने डसा था, इस कारण जहर उसके शरीर में फैल गया। इधर क्षेत्रवासियों ने चांदो अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टर की पदस्थापना की मांग की है ताकि गंभीर मरीजों का यहीं इलाज हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो