जिस मां की लोरी सुनकर आती थी नींद, उसी बेटे ने मां को सुला दी मौत की नींद, चोरी-छिपे पहुंचा था अस्पताल और...

जिस मां की लोरी सुनकर आती थी नींद, उसी बेटे ने मां को सुला दी मौत की नींद, चोरी-छिपे पहुंचा था अस्पताल और...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 14 Jun 2019, 07:37:02 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

छोटे भाई और बहन के सामने आधी रात मां की जमकर की थी पिटाई, फिर आंगन में धक्का देकर (Son killed mother) कर दी थी हत्या

कुसमी. मां की हत्या के फरार (Mother murder) आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 10 जून को बेटे ने खाना बनाने की बात को लेकर मां के साथ मारपीट की थी, फिर उसे आंगन में धक्का दे दिया था। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वारदात के बाद से वह फरार था।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी वार्ड क्रमांक 11 निवासी 55 वर्षीय जमीला खातून पति स्व. हमीद खान 10 जून की रात को अपने 16 वर्षीय पुत्र अकबर व छोटी बेटी के साथ घर में थी।

इस बीच रात करीब 10 बजे उसका बड़ा एनुल खान घर पहुंचा और मां-भाई से खाने के संबंध में पूछा तो उसे बताया गया कि चावल नहीं आया है तो खाना कहां से बनेगा। इसके बाद वह घर से चला गया, फिर देर रात 3 बजे घर में शराब के नशे में घर पहुंचा और चावल क्यों नहीं लाए कहकर विवाद करने लगा।

इसी दौरान हुए विवाद में उसने मां के साथ मारपीट कर धक्का दे दिया, सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से मां की मौत हो गई। मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुटी थी।


अस्पताल में पहुंचा था इलाज कराने
शुक्रवार की सुबह कुसमी पुलिस को सूचना मिली कि किसी के साथ मारपीट होने से चोटिल होकर आरोपी एनुल कुसमी अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा है, इस पर पुलिस टीम ने अस्पताल में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में एसआई सिकंदर कुर्रे, एएसआई भगवती प्रसाद कुर्रे, रमेश टोप्पो सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned